बीजेपी के तीनों कैंडिडेट्स का मेयर बनना तय, विरोध में कोई नहीं

नई दिल्ली
तीनों एमसीडी के मेयर पद के लिए बुधवार को प्रत्याशियों के नामांकन के साथ इनका मेयर बनना तय है। इनके विरोध में किसी पार्टी के उम्मीदवार ने नामांकन नहीं किया है।

नॉर्थ एमसीडी मेयर के लिए वॉर्ड 98 के पार्षद आदेश कुमार गुप्ता ने नॉमिनेशन किया। करोल बाग वॉर्ड 92 से पार्षद राजेश कुमार ने डिप्टी मेयर, वॉर्ड 101 से पार्षद वीना विरमानी ने स्टैंडिंग कमिटी चेयरमैन, वॉर्ड 3 से पार्षद निशा मान ने स्टैंडिंग कमिटी वाइस चेयरमैन, वॉर्ड 26 से पार्षद मनीष चौधरी ने स्टैंडिंग कमिटी मेंबर के लिए पर्चा दाखिल किया। कांग्रेस की ओर से वॉर्ड 16 के पार्षद मुकेश गोयल और आम आदमी पार्टी के पार्षद राकेश गुप्ता ने स्टैंडिंग कमिटी मेंबर के लिए नामांकन किया।

साउथ एमसीडी मेयर पद के लिए नरेंद्र चावला ने नॉमिनेशन किया। स्टैंडिंग कमिटी चेयरमैन पद के लिए ग्रेटर कैलाश वॉर्ड से शिखा राय, वाइस चेयरमैन पद के लिए वॉर्ड 82 से पार्षद पूनम भाटी, मेंबर के लिए वॉर्ड 38 की पार्षद कमलजीत सहरावत ने नामांकन किया। स्टैंडिंग कमिटी में मेंबर पद के लिए कांग्रेस की ओर से अभिषेक दत्त और आम आदमी पार्टी की ओर से नरेंद्र कुमार ने भी नामांकन भरा। साउथ एमसीडी में मेयर पद के लिए चुनाव 26 अप्रैल को होगा।

ईस्ट एमसीडी में मेयर पद के लिए पटपड़गंज से पार्षद विपिन बिहारी ने पर्चा दाखिल किया। डिप्टी मेयर पद के लिए नामांकन किरण वैद्य ने किया। ईस्ट एमसीडी में स्टैंडिंग कमिटी चेयरमैन पद के लिए करावल नगर से पार्षद सतपाल सिंह और वाइस चेयरमैन पद के लिए शस्त्री पार्क से पार्षद रमेश चंद्र गुप्ता ने किया। स्टैंडिंग कमिटी के सदस्य के लिए कृष्णा नगर वॉर्ड से संदीप कपूर ने पर्चा दाखिल किया। आम आदमी पार्टी की ओर से सदस्य के लिए नामांकन वॉर्ड 34 की पार्षद मोहिनी ने किया।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Delhi Political News in Hindi, दिल्ली राजनीति समाचार, खबर , Delhi Politics News