बीजेपी का घर-घर दस्तक अभियान शुक्रवार से

नई दिल्ली
दिल्ली बीजेपी बूथ लेवल पर घर-घर दस्तक अभियान शुक्रवार को सुबह 10 बजे से शुरू करेगा। अभियान शुरू करने के लिए सभी संसदीय क्षेत्रों की योजना बैठकें हुईं, जिसके अंतर्गत ईस्ट एमसीडी की बैठक भजनपुरा में हुई, जिसमें बीजेपी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष विनय सहस्त्रबुद्धे, प्रदेश अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी, राष्ट्रीय मंत्री आरपी सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष कुलवंत सिंह शामिल हुए।

विनय सहस्त्रबुद्धे ने कहा कि इस चुनाव में पंच परमेश्वर केवल बीजेपी के लिए काम नहीं करेंगे, बल्कि 2015 में भ्रमित हुई दिल्ली की जनता को अपनी भूल सुधार में भी सहयोग देंगे। उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता केजरीवाल सरकार से त्रस्त हैं और 2015 में उन्हें चुनने की अपनी भूल को सुधारना चाहती है। 23 अप्रैल को दिल्ली की जनता जो मत देगी वह न सिर्फ बीजेपी को एक सुदृढ़ एमसीडी चलाने का वोट होगा, बल्कि केजरीवाल सरकार के विरूद्ध जनादेश होगा।

इस अवसर पर मनोज तिवारी ने कहा कि इस अभियान में बीजेपी द्वारा हाल ही में नियुक्त बूथ पंच परमेश्वर अपने काम क्षेत्र के प्रत्येक घर में संपर्क करेंगे। अनधिकृत कॉलोनियों और जेजे कलस्टर पर विशेष ध्यान दिया जाएगा और साथ ही आरडब्ल्यूए और व्यापारिक, सामाजिक संगठनों से समन्वय भी बूथ स्तर पर स्थापित किया जाएगा।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

दिल्ली समाचार, खबर, हिन्दी Political News Delhi