बिसाहड़ा: महीने भर के लिए स्थगित हुई महापंचायत

दादरी

बिसाहड़ा में 10 अप्रैल को होने वाली साठा-चौरासी की सर्वजातीय महापंचायत एक माह के लिए स्थगित कर दी गई है। शनिवार को गांव के लोगों और प्रशासनिक अफसरों के बीच बातचीत के बाद यह फैसला किया गया। ग्रामीणों ने अधिकारियों के सामने बिसाहड़ा में मिले संदिग्ध मीट की फॉरेंसिक रिपोर्ट जल्द पेश करने और मामले की सीबीआई जांच की मांग की। प्रशासन ने 6 अप्रैल तक फॉरेंसिक रिपोर्ट कोर्ट में पेश करने का आश्वासन दिया गया है।

शनिवार दोपहर बिसाहड़ा के राणा संग्राम सिंह इंटर कॉलेज में बिसाहड़ा कांड के आरोपियों व उनके समर्थकों और अधिकारियों के बीच बातचीत हुई। एसडीएम दादरी राजेश कुमार सिंह व सीओ दादरी अनुराग सिंह इसमें शामिल हुए। ग्रामीणों ने मीट की फॉरेंसिक रिपोर्ट का मुद्दा उठाया। ग्रामीणों ने यह मांग भी की कि बिसाहड़ा कांड की सीबीआई जांच के आदेश दिए जाएं। मीटिंग में मौजूद गांववालों ने बताया कि उन्हें 6 अप्रैल को फॉरेंसिक रिपोर्ट कोर्ट में पेश करने का भरोसा दिलाया गया है। सीबीआई जांच के मुद्दे पर अधिकारियों ने प्रशासन से बात करने का भरोसा दिलाया। इन आश्वासनों के बाद ही ग्रामीणों ने महापंचायत टालने का फैसला किया।

दादारी के एसडीएम राजेश कुमार सिंह ने बताया, ‘ग्रामीणों से की गई बातचीत सकारात्मक रही। इसके बाद ग्रामीणों ने महापंचायत स्थगित करने का ऐलान किया है।’

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Uttar Pradesh news in hindi, uttar pradesh news, उत्तर प्रदेश की खबरें, उत्तर प्रदेश के हिंदी समाचार