बिल्ली का गुस्सा उतारा लड़की पर, किया यौन उत्पीड़न का प्रयास

मृगांक तिवारी, बरेली  बरेली में एक लड़के द्वारा सार्वजनिक जगह पर लड़की का पीछा करने और घरवालों की गैर-मौजूदगी में उसका यौन उत्पीड़न करने की घटना सामने आई है। वजह बड़ी ही अजीब है। दरअसल लड़की की बिल्ली ने आरोपी लड़के के कबूतर को खा लिया था।

कैंट पुलिस स्टेशन के इंसपेक्टर ने बताया कि आरोपी लड़के के खिलाफ धारा 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना) और 354 ( महिला उत्पीड़न) के तहत शिकायत दर्ज की गई है। आरोपी को गिरफ्तारी के बाद जेल भेज दिया गया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक मोहनपुर थिरिया की रहने वाली नेहा (बदला हुआ नाम) ने एक बिल्ली पाल रखी थी और आरोपी राकेश (22 वर्ष) को कबूतर पालने का शौक था। शुक्रवार दोपहर नेहा की बिल्ली राकेश के घर में घुस गई और उसके कबूतर को खा लिया।

पहले तो राकेश ने बिल्ली को भगाया और उसके बाद भागकर लड़की के घर गया। खतरे की आहट पाकर नेहा ने घर से भागने की कोशिश भी की लेकिन राकेश ने उसे पकड़ लिया और उसका यौन शोषण करने का प्रयास किया।

लड़की जब घर से बाहर निकलने में सफल हुई तो राकेश ने सबके सामने उसका पीछा किया और फिर से उसे पकड़ने की कोशिश की। खबर मिलने के बाद लड़की के मां-बाप और पड़ोसी मौके पर पहुंच गए और लड़के की पिटाई भी की। बाद में लड़के को पुलिस को सौंप दिया गया।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Uttar Pradesh news in hindi, uttar pradesh news, उत्तर प्रदेश की खबरें, उत्तर प्रदेश के हिंदी समाचार