‘बिना कपड़ों के तलाशी देना चाहती होंगी किरण राव’

कानपुर
देश में बढ़ती असहिष्णुता और देश छोड़ने संबंधी बयान देकर चौतरफा घिरे आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव पर अब बीजेपी नेता सतीश महाना ने बेहद अभद्र टिप्पणी की है। सतीश ने कहा कि शायद किरण अमेरिकी एयरपोर्ट पर कपड़े उतारकर तलाशी देना चाहती हैं।

गौरतलब है कि सोमवार को एक कार्यक्रम में आमिर खान ने बयान दिया था कि उनकी पत्नी देश में बढ़ती असहिष्णुता और बच्चों की सुरक्षा को लेकर काफी चिंतित हैं, जिसकी वजह से वह देश छोड़कर जाने की बात उनसे कह चुकी हैं। आमिर ने कहा था कि उन्हें ऐसा महसूस होता है कि पिछले 6-8 महीने में देश में असहिष्णुता बढ़ी है।

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से बीजेपी विधायक सतीश महाना ने बुधवार की रात बयान दिया, ‘आमिर खान की पत्नी किरण राव शायद अमेरिका जाकर बसना चाहती होंगी। वह अमेरिका इसलिए जाना चाहती होंगी, क्योंकि वह शायद एयरपोर्ट पर कपड़े उतारकर तलाशी देना चाहती होंगी।’

बुधवार को कानपुर में देव दीपावली त्योहार मनाए जाने से पहले शाम को आमिर खान का पुतला फूंका गया था। पुतला दहन में सतीश महाना भी शामिल थे और उसी दौरान किसी के द्वारा प्रतिक्रिया मांगे जाने पर यह बयान दिया।

इससे पहले भी अनुपम खेर, परेश रावल, शिव सेना नेता रामदास कदम, शायद निदा फाज़ली, बीजेपी नेता प्रकाश जावड़ेकर आदि ने भी आमिर खान के इस बयान की निंदा की थी। आमिर खान के साथ-साथ इस मामले में शाहरुख को भी घसीट लिया गया, जिन्होंने बीते दिनों अवॉर्ड वापसी पर बयान दिया था। सोमवार को आमिर ने भी विरोध स्वरूप अवॉर्ड वापसी का समर्थन किया था।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Uttar Pradesh news in hindi, uttar pradesh news, उत्तर प्रदेश की खबरें, उत्तर प्रदेश के हिंदी समाचार