बांग्लादेश बनाम ऑस्ट्रेलिया: नासिर हुसैन ने अजब अंदाज में किया ‘आउट’

नई दिल्ली
बांग्लादेश के क्रिकेटर नासिर हुसैन को एक अलग ही ‘भूमिका’ में नजर आए। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन अंपायर निगल लॉन्ग ने जब आउट देने का फैसला किया तब हुसैन उनकी नकल करते नजर आए।

बांग्लादेश ने मेहदी हसन की गेंदबाजी पर LBW की अपील को अंपायर ने नकार दिया। बांग्लादेश ने इस पर रिव्यू लेने का फैसला किया। बांग्लादेश का फैसला सही साबित रहा। पैट कमिंस आउट हो गए। अंपायर ने अपना फैसला बदलते हुए उंगली उठा दी। हुसैन अंपायर के साथ ही खड़े थे। उन्होंने अंपायर के ऐक्शन की नकल की। हुसैन को अपनी इस हरकत के लिए आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ रहा है। हालांकि आईसीसी ने अभी तक उन पर कोई कड़ा फैसला नहीं लिया है।

इस मैच में हालांकि कंगारू टीम को जीत मिली। उन्होंने बांग्लादेश को सात विकेट से हराकर दूसरा टेस्ट मैच जीत लिया। दो टेस्ट मैचों की यह सीरीज आखिर 1-1 से बराबर रही।

ऑस्ट्रेलिया को चौथे दिन 86 रनों के लक्ष्य को तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया। ऑस्ट्रेलिया के स्पिनर नेथन लॉयन ने मैच में 13 विकेट लिए। दूसरी पारी में उन्होंने 60/6 का प्रदर्शन किया। जिसकी वजह से बांग्लादेश की दूसरी पारी 157 पर सिमट गई।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

क्रिकेट समाचार, Latest Cricket News – Navbharat Times