बहू से करता था छेड़छाड़, बेटे ने मारी गोली

फैज़ रहमान सिद्दीकी, कानपुर
फर्रुखाबाद जिले में एक शनिवार रात एक युवक ने अपने पिता को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। उसका आरोप है कि पिता उसकी पत्नी से सेक्स करने के इरादे से छेड़छाड़ करता था। पुलिस के मुताबिक, जिले के शमसाबाद थाने में पड़ने वाले इमादपुर थामरई इलाके का निवासी रतिराम (50) अपने बेटे की बीवी से कथित तौर पर लगातार छेड़छाड़ करता रहता था। उसका बेटा अमित (25) इस बात से काफी परेशान रहता था। शनिवार को भी रतिराम ने सेक्स करने के इरादे से अमित की बीवी से छेड़छाड़ की जिस पर अमित ने अपने पिता को गोली मार दी।

शमसाबाद के SHO ललितेश त्रिपाठी ने हमारे सहयोगी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि रतिराम को गोली लगने के बाद तुरंत कायमगंज कम्युनिटी हेल्थ सेंटर में भर्ती कराया गया। बाद में, उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कर दिया गया। उन्होंने कहा, ‘शनिवार रात को देर से आने के बाद रतिराम ने गलत इरादे से अमित की बीवी को दबोच लिया और उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। अपने बीवी के चीखने की आवाज सुनने के बाद अमित ने पिता को कथित तौर पर देसी कट्टे से गोली मार कर घायल कर दिया।’ हालांकि बाद में अमित ने हथियार के साथ पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया।

त्रिपाठी ने बताया, ‘अमित के छोटे भाई अनुज की तहरीर पर शमसाबाद पुलिस थाने में उसके खिलाफ FIR दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। हमने उस पर आर्म्स एक्ट के तहत भी मामला दर्ज किया है। अमित ने जिस हथियार से अपने पिता को गोली मारी है,वह गैरकानूनी है। उसे जेल भेज दिया गया है।’

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Uttar Pradesh news in hindi, uttar pradesh news, उत्तर प्रदेश की खबरें, उत्तर प्रदेश के हिंदी समाचार