बदमाशों की गोली से महिला की मौत

एनबीटी न्यूज, बुलंदशहर

यहां बाइक सवार 3 नकाबपोश बदमाशों ने शनिवार सुबह एक जूलर पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं। व्यापारी ने भाग कर अपनी जान तो बचा ली, लेकिन गोली दुकान में खरीदारी कर रही एक महिला को जा लगी। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। गुस्साए लोगों ने सरकारी अस्पताल पहुंच कर हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर घंटों हंगामा किया। पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर मामले को शांत कराया। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जहांगीराबाद कोतवाली क्षेत्र के अनिल की कृष्णा जूलर के नाम से जनता इंटर कॉलेज के पास दुकान है। शनिवार सुबह करीब 9 बजे व्यापारी अपनी दुकान पर बैठा था। तभी बाइक सवार 3 बदमाशों ने जूलर की दुकान पर आकर फायरिंग शुरू कर दी। जान बचाने के लिए वह एक कपड़े की दुकान में घुस गया। ताहिर की पत्नी मुनव्वर दुकान से समान खरीद रही थी। जूलर ने बदमाशों की गोली से बचने के लिए महिला को ढाल बना लिया। बदमाशों की गोली महिला के सिर में जा लगी जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। बदमाशों ने गन की बट से जूलर की पिटाई की जिससे वह घायल हो गया। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश हवा में फायर करते हुए फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल अनिल को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। महिला के परिजनों और ग्रामीणों को जानकारी मिली तो सैकड़ो गांव वाले अस्पताल पहुंचे और हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जमकर हंगामा किया। एसएसपी अनंतदेव तिवारी आधा दर्जन थानों की पुलिस के साथ पहुंचे और ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत कराया।

एसएसपी अनंतदेव तिवारी ने घायल जूलर अनिल से घटना की जानकारी ली। बताया कि घटना का खुलासा करने के लिए पुलिस टीम गठित कर दी गई है। महिला के पति की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Navbharat Times