प्रेमी से मिलकर कराई पति की हत्या, गंगा में बहा दिया शव

इलाहाबाद
नवाबगंज में एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करा दी और शव को गंगा में बहा दिया। पुलिस ने मंगलवार को हत्याकांड का खुलासा करते हुए दोनों को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि घंटों सर्च ऑपरेशन के बाद भी शव को बरामद नहीं किया जा सका है।

नवाबगंज के मुबारकपुर पूरन कछार नरहा गांव का रहने वाला किसान रामलखन पटेल रविवार आधी रात शौच के लिए घर से निकला था। उसके बाद से उसका पता नहीं चला। सोमवार को उसके बेटे ने नवाबगंज पुलिस को तहरीर देकर जितेंद्र पटेल के खिलाफ पिता को अगवा कर हत्या करने का शक जताया। पुलिस ने जितेंद्र के खिलाफ केस भी दर्ज कर लिया। सोमवार रात पुलिस ने आरोपी जितेंद्र से पूछताछ की तो उसने पूरा राज उगल दिया।

सीओ सोरांव डीपी शुक्ल के अनुसार जितेंद्र और रामलखन की पत्नी के बीच करीबी रिश्ते थे। रामलखन नशे का आदी था। इस बात को लेकर पति-पत्नी में अक्सर विवाद होता था। रामलखन की पत्नी जितेंद्र के करीब रहना चाहती थी। इसलिए दोनों ने मिलकर हत्या की साजिश रची। रविवार की रात रामलखन शौच के लिए घर से बाहर निकला तो उसकी पत्नी ने जितेंद्र को फोन कर दिया। जितेंद्र मौके पर पहुंचा और उसने रामलखन की हत्या कर गंगा नदी में उसका शव फेंक दिया। तेज बहाव के कारण लाश बह गई। पुलिस ने हत्या के आरोप में महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

उत्तर प्रदेश न्यूज़, Uttar Pradesh News in Hindi, उ प्र न्यूज़, Latest Uttar Pradesh News, यूपी समाचार