पैरिस मास्टर्स: विल्फ्रेंड सोंगा से हारकर निशिकोरी हुए बाहर

पैरिस
जापान के केई निशिकोरी को पैरिस मास्टर्स के तीसरे दौर के मुकाबले में हारकर बाहर होना पड़ा। उन्हें स्थानीय खिलाड़ी जो-विल्फ्रेड सोंगा ने हराया। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, टूर्नमेंट में गुरुवार को हुए इस मुकाबले में सोंगा ने निशिकोरी को 0-6, 6-3, 7-6 (3) से मात दी। टूर्नमेंट के तीसरे दौर के मुकाबले में पहले सेट को जीतने के बाद बाकी के दो सेटों में निशिकोरी को हार का सामना करना पड़ा और इस कारण वह टूर्नमेंट से बाहर हो गए।

सोंगा ने मुकाबले के बाद कहा, ‘हम यहां अपना बेहतरीन खेल प्रदर्शन करने आए हैं। मैंने पहले सेट में कई गलतियां की, लेकिन मैं बेहतरीन करना चाहता था। धीरे-धीरे मैंने मुकाबले में पर कब्जा जमाया और खेल में सुधार किया।’ फ्रांस के सोंगा का अगला मुकाबला कनाडा के मिलोस राओनिक से होगा।

राओनिक ने उरुग्वे के पाब्लो सुएवास को 4-6, 6-1, 6-2 से हराकर अगले दौर में कदम रखा है। इसके अलावा, क्रोएशिया के मारिन सिलिक ने डेविड गोफिन को 6-3, 7-6 (11) से मात देकर अगले दौर में कदम रखा है।

अपनी जीत के बाद विश्व के 10वीं वरीयता प्राप्त खिलाड़ी सिलिक ने कहा, ‘मेरे लिए यह इस सत्र का लक्ष्य था। निश्चित तौर पर विश्व के शीर्ष-8 खिलाड़ियों में शामिल होना हर खिलाड़ी की इच्छा है और पेरिस मास्टर्स विश्व के शानदार टूर्नमेंटों में से एक है।’

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Tennis News in Hindi, टेनिस खेल समाचार, टेनिस खबरें, Latest Tennis Updates