पेस और बोपन्ना बाहर, सानिया मिक्स डबल्स में जीतीं

न्यू यॉर्क

भारत के शीर्ष पुरुष युगल खिलाड़ियों लिएंडर पेस और रोहन बोपन्ना को अमेरिकी ओपन में अपने-अपने जोड़ीदारों के साथ शिकस्त का सामना करना पड़ा जबकि सानिया मिर्जा ने क्रोएशिया के इवान डोडिग के साथ मिलकर मिश्रित युगल के दूसरे दौर में जगह बनाई।

पेस और जर्मनी के उनके जोडीदार आंद्रे बेगेमैन को स्टीफन रोबर्ट और डुडी सेला की फ्रांस और इस्राइल की जोड़ी के खिलाफ दो घंटे से कुछ कम चले मुकाबले में 6-2 5-7 4-6 से शिकस्त झेलनी पड़ी। डेनमार्क के फ्रेड्रिक नील्सन के साथ जोड़ी बनाकर खेल रहे बोपन्ना को भी अमेरिका के ब्रायन बेकर और न्यू जीलैंड के मार्कस डेनियल के खिलाफ 2-6 6-7 से हार का सामना करना पड़ा।

भारतीय फैन्स के लिए हालांकि अच्छी खबर भी आई जब 2014 के चैम्पियन सानिया और डोडिग की जोड़ी ने डॉनल्ड यंग और टेलर टाउनसेंड को सिर्फ 62 मिनट में सीधे सेटों में 6-4 6-4 से हराकर अगले दौर में जगह बनाई।

बोपन्ना हालांकि मिश्रित युगल में जीत दर्ज करने में सफल रहे जब उनकी और कनाडा की गैब्रिएला दाब्रोवस्की की जोड़ी ने सिर्फ 67 मिनट में नोह रुबीन और जेमी लोएब की जोड़ी को 7-5 6-4 से हराकर दूसरे दौर में प्रवेश किया। जूनियर लड़कियों के वर्ग में भारत की प्रांजला यदलापल्ली ने अमेरिका की विक्टोरिया एमा को 6-3 6-2 से हराया।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

टेनिस खेल समाचार, टेनिस खबरें, Tennis Sports News, Khel News