पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे से बिहार पुलिस ने एक घंटे तक की पूछताछ, सुशांत ने अभिनेत्री को बताई थी रिया द्वारा परेशान करने की बात

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में बिहार पुलिस ने उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे से एक घंटे तक पूछताछ की है। इस दौरान बिहार पुलिस ने सुशांत के लोखंडे को भेजे चैट भी चेक किए हैं। अंकिता और सुशांत की दोस्ती काफी लंबे समय तक रही और ब्रेकअप के बाद भी दोनों एक दूसरे के टच में रहे। सुशांत ने अपने और रिया के खराब होते रिश्तों का जिक्र भी मरने से पहले अंकिता से किया था। इसलिए अंकिता का बयान इस मामले में सबसे महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

दो बार पटना गईं थी अंकिता

यह भी कहा जा रहा है कि अंकिता सुशांत की मौत के बाद दो बार पटना गईं और उन्होंने उनके और सुशांत के बीच हुई बातचीत का चैट उनकी बहन श्वेता कि दिखाया था।

सुशांत ने चैट पर रिया से परेशान होने की बात मानी थी

अंकिता ने पुलिस को बताया है कि साल 2019 मणिकर्णिका के प्रमोशन के दौरान सुशांत सिंह ने उन्हें विश करने के लिए मैसेज किया था। इसी दौरान हुए चैट में सुशांत ने अपनी तत्कालीन गर्लफ्रेंड रिया द्वारा परेशान होने का जिक्र किया था। अंकिता के अनुसार, सुशांत ने उन्हें बताया था कि वह रिश्ते से काफी दुखी है और इसे समाप्त करना चाहता है, क्योंकि रिया उसे परेशान करती है।

6 साल तक अंकिता को सुशांत ने किया था डेट

सुशांत ने करीब छह साल तक टीवी सीरियल पवित्रा रिश्ता की अपनी सह-कलाकार अंकिता को डेट किया था, हालांकि बाद में वे अलग हो गए।

बिहार पुलिस अबतक 6 लोगों से कर चुकी है पूछताछ

इससे पहले बिहार पुलिस ने इस मामले में अब तक 6 लोगों से पूछताछ की है, जिनमें सुशांत के कुक, सुशांत की बहन, दोस्त मुकेश भी शामिल हैं। सुशांत के पिता के के सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्होंने सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाया था। उन्होंने ये भी कहा कि मुंबई पुलिस की जांच पर उन्हें भरोसा नहीं है। यही वजह है कि उन्होंने पटना के राजीव नगर थाने में इस मामले की एफआईआर दर्ज कराई थी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Ex-girlfriend Ankita Lokhande questioned by Bihar Police for one hour, Sushant told actress to harass Riya

Dainik Bhaskar