परिवार बचाने को लड़ रही है एसपी: बीजेपी

कानपुर
समाजवादी पार्टी में हो रही ‘धक्कामुक्की’ पर बीजेपी की तरफ से बयान आया है- समाजवादी पार्टी हाफ, बीएसपी साफ। बीजेपी के नैशनल सेक्रटरी श्रीकांत शर्मा ने कहा कि उनकी पार्टी विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़कर राज्य में अगली सरकार बनाएगी। इधर, बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने एसपी में अंदरूनी कलह को लेकर मुलायम सिंह यादव पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि एसपी प्रमुख ‘असहाय’ हैं और उनका दर्जा घटकर सिर्फ एक परिवार के मुखिया का रह गया है।

बीजेपी के नैशनल सेक्रेटरी शर्मा ने कहा है कि आगामी विधानसभा चुनाव में एसपी ही उसकी मुख्य प्रतिद्वंद्वी होगी, लेकिन सत्ताधारी दल की पहली प्राथमिकता राज्य की जनता नहीं बल्कि यादव परिवार को बचाना है। उन्होंने आश्चर्य जताते हुए कहा कि परिवार में लड़ाई पांच साल पहले सत्ता में आने के बाद से जनता के पैसों की लूट को लेकर हो रही है।

शर्मा ने रिपोर्टर्स से बातचीत में कहा, ‘एसपी सरकार ने इन वर्षों में भूमि, खनन और शराब माफिया को बचाए रखा जबकि उसके कुशासन से जनता त्रस्त है। आज एसपी की मीटिंग में मुख्तार अंसारी (अपराधी पृष्ठभूमि के विधायक) की प्रशंसा की गई।’ मुलायम के परिवार के इस झगड़े के असर के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, ‘एसपी हाफ, बीएसपी साफ।’ शर्मा ने कहा कि राज्य की जनता अपराधियों और माफिया से मुक्ति चाहती है जो सिर्फ बीजेपी ही दिला सकती है। उन्होंने कहा कि बीजेपी जनता के पास एसपी के कुशासन के खिलाफ और अपने विकास के एजेंडे के साथ वोट मांगने जाएगी।

सुधांशु त्रिवेदी ने कानपुर में कहा, ‘जब मुलायम पहली बार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बने थे, तब उन्हें धरतीपुत्र और जनता का नेता कहा गया। अब वह एक परिवार के नेता रह गए हैं। वह इतने असहाय हैं कि अपने परिवार पर भी कंट्रोल नहीं रख सकते। ऐसे में वह कैसे पूरे राज्य को कंट्रोल कर पाएंगे?’ त्रिवेदी ने कहा कि अंदरूनी कलह इस बात का संकेत है कि एसपी ने आगामी चुनाव से पहले ही हार मान ली है। उन्होंने कहा कि हर पार्टी अपने एजेंडे से यूपी चुनाव लड़ती है। उनमें सिर्फ बीजेपी का वास्ता यूपी के विकास से होता है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Uttar Pradesh News in Hindi, उत्तर प्रदेश समाचार, Latest UP Hindi News, उत्तर प्रदेश खबरें