नोटबंदी: रैली करके विरोधियों का पर्दाफाश करेगी BJP

नई दिल्ली
नोटबंदी को लेकर विपक्षी पार्टियों के विरोध के खिलाफ बीजेपी ने जनता के सामने जाने का फैसला किया है। स्पोर्ट्स मिनिस्टर विजय गोयल ने कहा कि काले धन के खिलाफ मुहिम पर जिस प्रकार विपक्षी पार्टियों द्वारा अफवाह फैलाई जा रही हैं और जिस प्रकार जनता को उकसाने और भड़काने में विपक्षी पार्टी के लोग लगे हैं, उसका पर्दाफाश करने के लिए लोक अभियान और स्वयंसेवी संस्थाएं जनता के बीच जाएंगी। इसकी शुरुआत 27 नवंबर को पहाड़गंज से नोटबंदी के समर्थन में रैली निकाल कर की जाएगी। इस दौरान व्यापारियों को भी संबोधित किया जाएगा।

विजय गोयल ने कहा कि पार्कों में सुबह-सुबह सैर करने आए लोगों से संपर्क कर उन्हें इस बारे में बताया जाएगा और उनकी परेशानियां सुनी जाएंगी। व्यापारियों को बताया जाएगा कि किस तरीके से वे डिजीटल माध्यम से ऑनलाइन पेमेंट कर सकते हैं और साथ ही जनता से अपील करेंगे कि वे विरोधियों के भड़काने में नहीं आएं। उन्होंने कहा कि काले धन की समाप्ति के लिए 500 और 1000 रुपयों की नोटबंदी नरेन्द्र मोदी द्वारा चलाया गया दूसरा स्वच्छता अभियान है। कांग्रेस की सरकारें आजादी के 70 साल में भी ऐसा बड़ा कदम उठा नहीं पाई।

गोयल ने कहा कि आम जनता भी यह कह रही है कि कठिनाइयों के बावजूद भी वे पीएम के साथ हैं, चाहे तो वे इस बात कर सर्वे करवा लें। अब तक जितने भी सर्वे आए हैं, लगभग सभी इस पक्ष में गए हैं कि काले धन के खिलाफ मोदी ने सही कार्रवाई की है। गोयल ने अपील की कि ये सब अपने स्वार्थों से ऊपर उठकर सरकार का सहयोग करें। गोयल ने कहा कि कुछ लोग सोशल मीडिया पर झूठी खबरें फैला रहे हैं, ऐसी खबरों से बचकर रहें।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

दिल्ली समाचार, खबर, हिन्दी Political News Delhi