द्रविड़ पर फैसला वक्त आने पर: ठाकुर

नई दिल्ली

पूर्व भारतीय क्रिकेट कैप्टन राहुल द्रविड़ की बीसीसीआई में भूमिका पर असमंजस की स्थिति बरकरार है। बोर्ड के सचिव अनुराग ठाकुर ने कहा कि द्रविड़ की सेवाएं समय आने पर ली जाएंगी।

बीसीसीआई के नव गठित क्रिकेट सलाहकार पैनल से द्रविड़ की गैरमौजूदगी पर ठाकुर ने हमारे सहयोगी चैनल टाइम्स नाउ से कहा कि बीसीसीआई उनके दर्जे के किसी भी क्रिकेटर की सेवाएं लेना चाहेगा; समय आने पर घोषणा की जाएगी। वह बोले कि सभी लोगों को एक ही पैनल में शामिल नहीं किया जा सकता।

क्रिकेट सलाहकार पैनल में सचिन तेंडुलकर, सौरव गांगुली और वीवीएस लक्ष्मण को शामिल किया गया है। ठाकुर ने कहा, क्रिकेट की बेहतरी के लिए हमें उनकी सेवाओं की जरूरत है, वह स्वर्णिम पीढ़ी का हिस्सा थे।

अनुराग ने आगे कहा कि यह पैनल भविष्य की चुनौतियों से निपटने के लिए प्रगतिशील कदम उठाने में बोर्ड और राष्ट्रीय टीम का मार्गदर्शन करेगा।

बीसीसीआई ने साथ ही कहा कि कड़े विदेशी दौरों के लिए राष्ट्रीय टीम को तैयार करने के अलावा घरेलू ढांचे को मजबूत करने के लिए इन तीनों दिग्गजों का मार्गदर्शन लिया जाएगा। इसके अलावा डंकन फ्लेचर की जगह नए कोच भी नियुक्ति पर भी इनकी सलाह ली जाएगी।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Navbharat Times