दोस्त से थे मां के ‘प्रेम संबंध’, बेटों ने दोनों को मार डाला

कानपुर
अपने दोस्त के साथ मां के प्रेम संबंधों से नाराज बेटों को मां और दोस्त, दोनों की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने दोनों लाशों को बरामद कर लिया और महिला के दोनों बेटों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि कल्याणपुर के रोशन नगर में इमरान और कामरान अपनी मां राबिया बेगम के साथ रहते थे। राबिया उपलों का कारोबार करती थी। रंजीत नामक युवक उपले अपने तांगे पर ले जाकर होटलों में बेचता था। रंजीत रोज घर आता था, इसलिए उसकी दोस्ती इमरान और कामरान से भी हो गई। रंजीत कई बार रात में इन लोगों के घर में ही सो जाता था। एक दिन इमरान ने देर रात अपनी मां और रंजीत को बिस्तर पर आपत्तिजनक हालत में लेटे हुए देखा। इसके बाद दोनों भाइयों ने मां और दोस्त की हत्या की योजना बनाई।

पुलिस ने बताया कि 26 दिसंबर 2015 को इमरान और कामरान ने अपनी मां राबिया की गला दबा कर हत्या कर दी और लाश बोरे में भर कर नून नदी में बहा दी। फिर दोनों भाई 31 दिसंबर की रात रंजीत को मां को लेने चलने के बहाने बुलाकर ले गए और देर रात उसकी भी गला दबाकर हत्या कर दी और लाश शहर से बाहर बिठूर रोड पर फेंक दी। पुलिस को अलग-अलग दिन दो लाशें मिलीं, लेकिन वह इसका कोई लिंक नही निकाल पाई।

जब रंजीत के घरवालों को इस बात की जानकारी मिली तो उन्होंने पुलिस से शिकायत की। उसके बाद पुलिस ने इस मामले की खोजबीन की तो मामले का खुलासा हुआ।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Uttar Pradesh news in hindi, uttar pradesh news, उत्तर प्रदेश की खबरें, उत्तर प्रदेश के हिंदी समाचार