देवेंद्र सहरावत ने अब अन्ना हजारे को लिखा पत्र

नई दिल्ली
आम आदमी पार्टी के विधायक कर्नल देवेंद्र सहरावत ने समाजसेवी अन्ना हजारे को पत्र लिखकर उनसे मार्गदर्शन मांगा है। सहरावत ने लिखा है कि अरविंद और मनीष की तरह आप से मुझे हमेशा सकारात्मक ऊर्जा मिलती है और उम्मीद करता हूं कि हम इस छोटी सी नई पार्टी को देश के फलक पर एक बड़ा विस्तार देंगे, लेकिन आज पार्टी में एक मंत्री से लेकर अहम प्रभारी पर गंभीर आरोप लगे हैं और मेरे क्षेत्र के वोटर असहज सवाल करते हैं। इससे मैं बेहद कष्ट में हूं कि पार्टी जिस तरह से अपने आदर्शों से भटक रही है। मैं भी भटक सा रहा हूं और मेरा मार्गदर्शन करें।

‘देवेंद्र सहरावत पार्टी के वफादार नहीं’
आम आदमी पार्टी में विवाद कम होता नहीं दिख रहा। पंजाब में ‘आप’ की महिला विंग की हेड बलजिन्दर कौर ने दिल्ली के ‘आप’ विधायक कर्नल देवेंद्र सहरावत की आलोचना की। उन्होंने कहा कि सहरावत विरोधियों के इशारे पर पंजाब की औरतों को बदनाम करने की साजिश कर रहे हैं।

बलजिन्दर कौर ने कहा कि कर्नल सहरावत पार्टी के साथ जुड़ने के समय से ही ‘आप’ नेताओं की आलोचना करते रहे हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी ने कर्नल को दिल्ली विधानसभा चुनाव 2013 के लिए टिकट दिया, लेकिन वह हार गए। 2014 में वह फिर हारे लेकिन पार्टी ने उन पर भरोसा जताते हुए 2015 में फिर टिकट दिया। लेकिन कर्नल सहरावत कभी पार्टी के वफादार नहीं रहे।

बलजिन्दर कौर ने कहा कि या तो कर्नल सहरावत इन अपने आरोपों के संबंध में सबूत पेश करें या फिर पंजाब की औरतों को बदनाम करना बंद करें। उन्होंने कहा कि पार्टी के पास ऐसे कई सबूत हैं, जिनसे यह सिद्ध होता है कि वह अकालियों के हाथों में खेल रहे हैं। इस कारण वह आम आदमी पार्टी के नेताओं पर झूठे आरोप लगाते रहते हैं।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

दिल्ली समाचार, खबर, हिन्दी Political News Delhi