दीपिका पादुकोण के साथ ‘इश्क लड़ाना’ चाहते हैं ‘चैंपियन’ ड्वैन ब्रावो

नई दिल्ली
बॉलिवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिरोइन दीपिका पादुकोण की फैन फॉलोइंग बढ़ती ही जा रही है। उनके फैंस की लिस्ट में ताजातरीन नाम है वेस्ट इंडीज के जाने माने ऑलराउंडर और ‘चैंपियन’ फेम ड्वैन ब्रावो का।

जी हां, ब्रावो ने दीपिका के लिए अपनी ‘मोहब्बत’ का इजहार करते हुए कई चीजें मीडिया से शेयर की हैं। एक कार्यक्रम में ब्रावो ने कहा कि वह दीपिका के बड़े फैन हैं। उन्होंने बताया कि वह एक बार दीपिका से मिल चुके हैं, हालांकि इस दौरान उन्हें दीपिका से ज्यादा बात करने का समय नहीं मिला और उनके बीच बस हाय-हेलो ही हो सकी। ब्रावो ने बताया कि वह दीपिका से युवराज सिंह के फैशन शो के दौरान मिले थे और उन्हें देखकर ब्रावो का मुंह खुला का खुला रह गया था।

‘चैंपियन’ गाने और डांसिंग स्टाइल से भारत में अपने तमाम फैन बनाने वाले ब्रावो ने कहा है कि वह दीपिका के साथ एक (सिंगल) गाना गाना चाहते हैं। यही नहीं, उन्होंने अपनी फेवरिट दीपिका के साथ डांस करने की भी ख्वाहिश जताई है।

ब्रावो यहीं पर नहीं रुके और उन्होंने कहा कि वह दीपिका के साथ फिल्म में रोमांस भी करना चाहते हैं। उन्होंने कहा, ‘पता नहीं, मुझे कभी इस तरह का मौका मिलेगा या नहीं, पर ऐसा हुआ तो वह हमेशा इसके लिए तैयार रहेंगे।’ इसके साथ ही ब्रावो ने शाहरुख खान की तारीफों के भी पुल बांधे और कहा कि वह उनके टच में हैं। ब्रावो ने बॉलिवुड के दबंग सलमान खान से भी मिलने की ख्वाहिश जताई है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Cricket News in Hindi, Latest Cricket News, क्रिकेट समाचार – Navbharat Times