दिल्ली विधानसभा: सत्येंद्र जैन पर AAP कार्यकर्ताओं ने फेंके पर्चे, विधायकों ने की पिटाई

नई दिल्ली
दिल्ली विधानसभा का विशेष सत्र बुधवार को हंगामे और मारपीट से अखाड़ा बन गया। हंगामे की शुरुआत मंत्री सत्येंद्र जैन पर कागज फेंकने से हुई जिसके बाद पार्टी के विधायकों ने पर्चा फेंकने वालों को दर्शक दीर्घा से बाहर निकाल बुरी तरह पीटा। पर्चा फेंकने वाले दोनों लोग आम आदमी पार्टी के ही कार्यकर्ता हैं। पर्चा फेंकने वालों को 30 दिन की सजा का प्रस्ताव विधानसभा ने पास किया है।

दिल्ली सरकार ने बुधवार और गुरुवार को दिल्ली विधानसभा का विशेष सत्र बुलाया था। सत्र का पहला दिन ही हंगामे की भेंट चढ़ गया। खबरों के मुताबिक, सत्येंद्र जैन पर पर्चा फेंकने वाले जगदीप राणा और राजन कुमार हैं। दोनों कार्यकर्ता स्वास्थ्य मंत्री पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों के कारण उनके इस्तीफे की मांग कर रहे थे। पर्चा फेंकने पर गुस्साए आप के विधायकों ने दोनों की बुरी तरह पिटाई कर दी।
जगदीप राणा को पिटाई से बुरी तरह चोटें आईं हैं। डॉक्टरों ने उनका परीक्षण कर बताया कि उन्हें फ्रैक्चर हो गया है। आप के मंत्री राणा और राजन को कस्टडी में रखना चाहते थे लेकिन पुलिस उन्हें हॉस्पिटल ले गई है। राणा आम आदमी पार्टी के टिकट पर दिल्ली के आदर्श नगर से चुनाव लड़ चुके हैं और राजन कुमार पंजाब में आप के लिए काम कर चुके हैं।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

दिल्ली समाचार, खबर, हिन्दी Political News Delhi