दिल्ली: मंत्री इमरान हुसैन पर कांग्रेस ने लगाए भ्रष्टाचार के आरोप

नई दिल्ली
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन ने मंगलवार को विडियो और ऑडियो जारी कर आरोप लगाया कि दिल्ली सरकार के मंत्री इमरान हुसैन भ्रष्टाचार में लिप्त हैं। माकन ने दावा किया कि मंत्री के ऑफिस में काम करने वाले कर्मचारी हम्माद और उनके भाई फुरकान हुसैन ने कासिम नाम के बिल्डर से 25 लाख रुपये की रिश्वत मांगी। इस बिल्डिंग को लेकर एमसीडी ने नोटिस जारी किया था।

वहीं दिल्ली सरकार के फूड ऐंड सप्लाई मिनिस्टर इमरान हुसैन ने इन आरोपों को पूरी तरह से गलत बताया। हुसैन ने चैलेंज किया है कि अगर आरोप सही पाए गए तो वह राजनीति छोड़ देंगे। अगर माकन के दावे गलत हुए तो क्या माकन भी राजनीति छोड़ेंगे? हुसैन ने कहा कि विडियो में दिखाए गए व्यक्ति से उनका कोई लेना-देना नहीं है।

माकन की ओर से दावा किया गया है विडियो और ऑडियो दिसंबर व जनवरी महीने के हैं। माकन ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मांग की है कि वे तत्काल अपने मंत्री इमरान हुसैन को बर्खास्त कर घटना की सीबीआई जांच कराएं। उन्होंने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में इन विडियो-ऑडियो क्लिप को मीडिया के सामने दिखाया और सुनाया। इससे पहले उन्होंने तीन किरदारों के बारे में भी बताया।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि इन विडियो में 3 किरदार हैं। एक आप सरकार के मंत्री इमरान हुसैन के ऑफिस में काम करने वाला हम्माद, जो बिल्डर कासिम से रिश्वत की मांग कर रहा है। दूसरा मंत्री के भाई फुरकान हुसैन, जो फोन पर पैसे की मांग कर रहा है और तीसरा एमसीडी का जेई है। वह सारे सबूत की कॉपी सीएम और सीबीआई को भेज रहे हैं।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

दिल्ली समाचार, खबर, हिन्दी Political News Delhi