दिनेश कार्तिक ने कहा- नरेन हमारे अहम खिलाड़ी; आकाश चोपड़ा ने कहा- कई टीमें नरेन से शुरुआती 10 ओवर में गेंदबाजी कराने से बचती हैं

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 (आईपीएल सीजन 13) में बुधवार रात चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) और कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के बीच मैच खेला गया। इस मैच को केकेआर ने 10 रन से जीता। सीएसके ने 12 ओवर में 1 विकेट के नुकसान पर 99 रन बना लिए थे। शेन वॉटसन खतरनाक साबित हो रहे थे। वॉटसन ने 40 गेंद पर 50 रन बनाए। उनका विकेट सुनील नरेन ने 13.1 ओवर में लिया। केकेआर ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए 168 रन का टारगेट दिया। जवाब में चेन्नई 5 विकेट पर 157 रन ही बना सकी।

कार्तिक ने कहा- दो-तीन खराब मैच खेलना कोई मायने नहीं रखता

केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक ने सुनील नरेन की तारीफ करते हुए कहा- हर टीम का एक प्रमुख खिलाड़ी होता है। नरेन भी हमारी टीम के प्रमुख खिलाड़ी हैं। दो-तीन मैच में खराब खेलना कोई मायने नहीं रखता है।

नरेन ने 31 रन देकर 1 विकेट लिए

नरेन ने 4 ओवर में 31 रन देकर 1 विकेट लिए। इसके अलावा बल्लेबाजी करते हुए 9 बॉल पर 17 रन बनाए थे। उन्होंने पांच मैचों 44 रन बनाने के साथ ही तीन विकेट भी लिए हैं। नरेन ने आईपीएल में अब तक खेले 115 मैचों में 125 विकेट लेने के साथ ही 815 रन बनाए हैं।

नरेन से बॉलिंग कराना चौंकाने वाला निर्णय

नरेन से बॉलिंग कराने पर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने कहा- अधिकांश टीमें नरेन से पहले 10 ओवर में तो बॉलिंग कराना पसंद नहीं करती हैं। खासतौर पर तब जबकि शुरुआती 10 ओवर में उन्होंने सिर्फ एक विकेट लिया हो। इस मैच में नरेन का जिस तरह इस्तेमाल किया गया, उससे मैं थोड़ा हैरान हूं।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

सुनील नरेन ने इस आईपीएल सीजन में अब तक कुल पांच मैच खेले हैं। इनमें 44 रन बनाए और तीन विकेट लिए हैं।

Dainik Bhaskar