दर्दनाक: अपने ही बच्चों को मार बाल्टी में किया दफन

ओसाका
एक मां की ममता का उदाहरण दुनियाभर में दिया जाता है। एक मां अपने बच्चे की सुरक्षा के लिए किसी भी हद तक जा सकती है लेकिन जापान की एक महिला ने अपने ही नवजात बच्चों के साथ जो किया उसे सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

जापान के ओसाका की रहने वाली मायूमी साइतू नाम की महिला ने अपने ही 4 नवजात बच्चों की जान ले ली। मायूमी ने अपने बच्चों की जान लेने के लिए भी काफी खतरनाक तरीका अपनाया था। उसन अपने नवजात बच्चों को बाल्टी में डालकर ऊपर से कंक्रीट भरकर उनकी जान ले ली थी। इन चारों बच्चों का जन्म 1992 से 1997 के बीच हुआ था। मायूमी ने सभी बच्चों को जिस बाल्टी में कंक्रीट डालकर रखा था वे अभी भी उसके अपार्टमेंट में ही मौजूद थे।

डेली मेल की खबर के मुताबिक मायूमी ने जांचकर्ताओं को बताया कि उसने ऐसा अपनी खराब आर्थिक स्थिति के कारण किया। जब जासूसों ने उसके घर की तलाशी ली तो उन्हें घर में कंक्रीट से भरी चार बाल्टियां मिलीं। जब उन्हें स्कैन किया गया तो पता चला कि उनके अंदर नवजात बच्चों के अवशेष थे। पुलिस अभी भी महिला से पता लगाने की कोशिश कर रही है कि उसने अपने बच्चों को मारा था या वे मरे हुए पैदा ही हुए थे। पुलिस अभी तक इस बात को नहीं समझ पा रही है कि आखिर क्यों इतने सालों बाद मायूमी खुद सामने आई है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

ASIAN Countries News in Hindi, बाकी एशिया समाचार, Latest ASIAN Countries Hindi News, बाकी एशिया खबरें