ट्विटर पर सहवाग का नया पोस्ट- गांव की चौपाल पर ली मौज

नई दिल्ली
सोशल मीडिया पर चुटकी लेने वाले खास अंदाज के लिए पहचाने जाने वाले टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक सलामी बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग ने एक बार फिर अपने ट्विटर अकाउंट पर मौज ली है। सहवाग ने बुजर्गों की एक पुरानी तस्वीर को शेयर करते हुए उन्हें पुराने जमाने का सीसीटीवी कैमरा बताया है। सोशल मीडिया पर सहवाग अपने ही अंदाज में कुछ हल्की-फुल्की बातों पर चटकारें लेते रहते हैं। उसी कड़ी में यह उनका एक और नया ट्वीट है।

अपने इस नए ट्वीट में वीरू ने एक पुरानी ब्लैक एंड वाइट तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में पांच बुजुर्ग एक मंदिर के पास बने चबूतरे पर बैठे हैं। इस फोटो के साथ सहवाग ने कैप्शन लिखा है, ‘एक दौर में घर के बाहर लगा सीसीटीवी कैमरा।’ भले ही नई पीढ़ी के लोग अब घरों के बाहर न दिखते हों, लेकिन पुरानी पीढ़ी के लोग इसी अंदाज में अपने मोहल्ले में बाहर बने चबूतरे पर बैठकर घंटों गुफ्तगू किया करते थे। मोहल्ले में दाखिल होने वाला कोई भी शख्स इनकी निगाह से नहीं बच पाता था। सहवाग सीसीटीवी कैमरे वाले कॉमेंट से इसी अंदाज को याद करते नजर आ रहे हैं।

हालांकि वीरू ने यह नहीं बताया है कि इस तस्वीर में कौन-कौन लोग हैं और तस्वीर कहां की है। पर हो सकता है कि यह तस्वीर वीरू के पुराने घर की हो, जिन दिनों में वह नजफगढ़ में रहा करते थे। बहरहाल उनकी इस तस्वीर को उनके फैन्स सोशल मीडिया पर खूब पसंद कर रहे हैं।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Cricket Samachar | Live किकेट | क्रिकेट समाचार | क्रिकेट समाचार ताजा | क्रिकेट खेल की जानकारी | क्रिकेट समाचार स्कोर