टीम में सिलेक्शन न होने पर जाडेजा ने किया यह ट्वीट

नई दिल्ली
भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बोलर रविंद्र जाडेजा के लिए रविवार का दिन कोई खास अच्छा नहीं रहा। इस दिन जाडेजा को दो बुरी खबरों का सामना करना पड़ा। एक तरफ तो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज में उनका नाम नहीं है, वहीं दूसरी तरफ आईसीसी की टेस्ट बोलरों की रैंकिंग में उनका स्थान अब दूसरा हो गया है। बता दें कि इस लिस्ट में अब तक वह पहले नंबर पर काबिज थे। बता दें कि जाडेजा के टीम में न होने पर बोर्ड ने उन्हें आराम देने की बात कही थी, लेकिन इस मामले पर जाडेजा द्वारा किया गया ट्वीट काफी कुछ कह रहा है।

टीम का सिलेक्शन होने के बाद जाडेजा ने ट्वीट किया, ‘अपना नाकामयाबियों से ज्यादा अपनी वापसी को मजबूत बनाओ।’ जाडेजा को आराम देने की बात उनके प्रशंसकों को पच नहीं रही है। ऐसे में जाडेजा का ट्वीट काफी कुछ कह रहा है। हालांकि इस पूरे मामले पर बीसीसीआई का कहना है कि रोटेशन नीति के तहत चयनकर्ताओं ने सीरीज के पहले तीन मैचों के लिए शीर्ष स्पिनरों अश्विन और जडेजा को आराम देने का फैसला किया है।

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच वनडे मैचों की सीरीज के पहले तीन मैचों के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया है। रविवार को घोषित की गई 16 सदस्यीय टीम में तेज गेंदबाज उमेश यादव और मोहम्मद शमी की वापसी हुई है। सीरीज का पहला मैच 17 सितंबर को चेन्नै में खेला जाएगा। चयनकर्ताओं ने बाएं हाथ के स्पिनर अक्षर पटेल पर भरोसा जताया है। 16 सदस्यीय टीम में हार्दिक पंड्या तेज गेंदबाज ऑलराउंडर की भूमिका में हैं।

वहीं दूसरी तरफ रविंद्र जाडेजा आईसीसी टेस्ट गेंदबाजों की आज जारी हुई नवीनतम रैंकिंग में एक स्थान के नुकसान से दूसरे स्थान पर खिसक गए हैं। टीम इंडिया में जाडेजा के साथी रविचंद्रन अश्विन ने हालांकि सूची में अपना तीसरा स्थान बरकरार रखा है, जिसमें इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन शीर्ष पर चल रहे हैं।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Cricket Samachar | Live किकेट | क्रिकेट समाचार | क्रिकेट समाचार ताजा | क्रिकेट खेल की जानकारी | क्रिकेट समाचार स्कोर