टीम इंडिया का कोच बनने के लिए अप्लाई करेंगे शास्त्री!

नई दिल्ली

भारतीय टीम के पूर्व डायरेक्टर रवि शास्त्री के अपने सहयोगी स्टाफ संजय बांगड, भरत अरुण और आर श्रीधर के साथ अगले कुछ दिनों में BCCI के नैशनल कोचिंग पद के लिए दोबारा अप्लाई करने को तैयार हैं। BCCI के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इसकी पुष्टि की है। शास्त्री बैटिंग कोच बांगड़, बोलिंग कोच अरुण और फीडिंग कोच आर श्रीधर के साथ अपना एप्लिकेशन भेजेंगे।

सकारात्मक संकेत मिले हैं
जानकारी रखने वाले BCCI के एक वरिष्ठ अधिकारी ने नाम नहीं बताने की शर्त पर PTI से कहा, ‘तीनों कोच (अरुण, बांगड़ और श्रीधर) शास्त्री के साथ अप्लाई कर रहे हैं क्योंकि उन्हें BCCI के टॉप ऑफिशल्स से इस बारे में सकारात्मक संकेत मिले हैं। चूंकि ऐसे पोस्ट के लिए अप्लाई करने के लिए अब तय नियम हैं, तो उन्हें भी इन नियमों का पालन करना होगा। इसीलिए वे इस पोस्ट के विज्ञापन के आने का इंतजार कर रहे हैं।’

प्रेजिडेंट हैं मुरीद
BCCI के सूत्र के अनुसार अनुराग ठाकुर के अध्यक्ष चुने जाने से कुछ दिन पहले सहयोगी स्टाफ ने दिल्ली में उनसे मुलाकात की थी और चर्चा सकारात्मक बताई जा रही थी। ठाकुर ने इनके काम की तारीफ की थी। सूत्र ने कहा, ‘BCCI प्रजिडेंट ने स्पष्ट किया कि इस पद के योग्य इस पोस्ट के लिए अप्लाई कर सकते हैं। साथ ही ठाकुर ने ‘टीम शास्त्री’ के पिछले 18 महीनों के कामकाज की तारीफ भी की थी। युवा टीम ने विदेशों में अच्छी कामयाबी हासिल की थी। यह ठीक होगा कि टीम शास्त्री को भी दूसरे दावेदारों की तरह बराबरी का मौका मिले।’ हाल ही में शास्त्री ने PTI से कहा था कि भारतीय क्रिकेट के साथ करीब तीन दशक के जुड़ाव में 18 महीने की कोचिंग का समय उनके लिए सबसे यादगार अनुभव था।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Cricket News in Hindi, Latest Cricket News, क्रिकेट समाचार – Navbharat Times