टीचर अकेले में बुलाता था, छात्रा ने की खुदकुशी

प्रवीन मोहता, कानपुर
बिल्हौर एरिया में कथित तौर पर स्कूल टीचर के उत्पीड़न से तंग आकर 13 साल की छात्रा ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। छात्रा के पिता का आरोप है कि टीचर पिछले 10 दिन से उसे परेशान कर रहा था। वह अकेले में चलने का दबाव बनाता था। मंगलवार को टीचर ने दिन में दो बार बाइक से उसके घर के चक्कर लगाए और बेटी को उठा ले जाने की धमकी दी। बिल्हौर थाने के एसओ के अनुसार, आरोपी टीचर के खिलाफ नाजमद रिपोर्ट लिखी गई है।

पुलिस के मुताबिक, पिहानी एरिया के रहने वाले शख्स की 13 साल की बेटी लक्ष्मी नारायण इंटर कॉलेज में 9वीं कक्षा की छात्रा थी। आरोप है कि पिछले 10 दिन से टीचर आलोक कुमार छात्रा को परेशान कर रहा था। वह उसे छुट्टी होने के बाद अकेले में भी बुलाता था। छात्रा ने यह बात अपने पिता और बाकी परिवार वालों को बताई लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया। इसके बाद आरोपी टीचर की हिम्मत बढ़ गई।

मंगलवार को छात्रा स्कूल नहीं गई तो आरोपी ने बाइक से उसके घर के चक्कर लगाए और धमकी दी कि वह अगर उसके साथ नहीं चलेगी तो उसे उठाकर ले जाएगा। इस बात से वह बुरी तरह घबरा गई। मंगलवार/बुधवार रात करीब 2:30 बजे उसने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। परिवार को यह बात करीब एक घंटे बाद पता चल सकी। एसओ का कहना है कि मामले की जांच जारी है। फिलहाल कोई गिरफ्तारी नहीं हुई।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Uttar Pradesh news in hindi, uttar pradesh news, उत्तर प्रदेश की खबरें, उत्तर प्रदेश के हिंदी समाचार