जेल में डाल दोगे तब भी हम नहीं झुकने वाले : सिसोदिया

नई दिल्ली दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आप विधायक दिनेश मोहनिया की गिरफ्तारी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बौखलाहट बताया है। उन्होंने मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी सरकार की ईमानदार और सच्ची राजनीति को वह कुचल नहीं पा रहे हैं। उन्होंने यहां तक ऐलान कर दिया कि अगर आप नेताओं को मोदी जेल में डलवा देंगे तब भी नहीं झुकने वाले।

उप मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा कि इमरजेंसी की याद के दिन, दिल्ली में अघोषित इमरजेंसी। मोदी जी, हम सबको ऐसे फर्जी आरोपों में जेल में डाल दोगे तब भी हम नहीं झुकने वाले। ईमानदार अधिकारी एमएम खान की हत्या में फंसे लोगों को बचाने के लिए यह सब कर रहे हैं, लेकिन हम सच कहते हैं और कहते रहेंगे।’ एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा है कि मोदी जी देश में-विदेश में में हर फ्रंट पर फेल हो चुके हैं।

बाद में प्रेस से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि जिस तरह से पुलिस ने आप विधायक मोहनिया को गिरफ्तार किया मानो वह कोई खूंखार आतंकवादी को दबोच रही हो, किसी बड़े शातिर वांछित अपराधी को दबोचा जा रहा हो। उन्होंने मोदी पर ही निशाना साधते हुए कहा कि उनके पास उनकी सरकार को कुचलने के लिए एक ही हथियार बचा है। पुलिस का इस्तेमाल करो, सबकु

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

दिल्ली समाचार, खबर, हिन्दी Political News Delhi