छुट्टियों में चल रही हैं क्लास, मोदी जी इसे भी रुकवा दीजिए: मनीष सिसोदिया

नई दिल्ली
दिल्ली के सरकारी स्कूलों में गर्मियों की छुट्टियों में मिशन बुनियाद प्रोग्राम चलाया जा रहा है, जिसमें बच्चों की रीडिंग और राइटिंग स्किल्स को सुधारने का काम हो रहा है। इसका जिक्र करते हुए दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन के घर सीबीआई रेड के बाद भी डिप्टी सीएम ने केंद्र पर आरोप लगाया था कि दिल्ली सरकार के हर काम को रोकने की साजिश की जा रही है।

शुक्रवार को सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा कि दिल्ली के सरकारी स्कूलों में गर्मी की छुट्टियों में भी स्टूडेंट और टीचर मिलकर मिशन बुनियाद के तहत पढ़ाई कर रहे हैं। बच्चों के साथ-साथ देश की बुनियाद मजबूत हो रही है। मोदी जी! सीबीआई भेज कर रुकवा दीजिए इसे भी। अगर ये बच्चे ठीक से पढ़-लिख गए तो आप जानते हैं, क्या होगा।

इससे पहले डिप्टी सीएम ने केंद्र पर हमला बोलते हुए कहा था कि आजकल सीबीआई, दिल्ली पुलिस, ईडी, आईटी डिपार्टमेंट का बस एक ही काम रह गया है कि दिल्ली सरकार के काम को किसी भी तरह से रोका जाए। उन्होंने कहा था कि आज सीबीआई जांच इस बात की हो रही है कि जो मोहल्ला क्लिनिक और स्कूलों की नई इमारतें दिल्ली सरकार ने बनाई हैं और उन मोहल्ला क्लिनिक और स्कूलों का डिजाइन जिस क्रिएटिव टीम ने बनाया है उस टीम को दिल्ली सरकार ने क्यों हायर किया।

केंद्र सरकार के नीति आयोग ने भी दिल्ली सरकार के मोहल्ला क्लिनिक बनाने वाली इस क्रिएटिव टीम की तारीफ की थी, और ये भी कहा था कि ऐसी ही टीम केंद्र सरकार को भी सीपीडब्ल्यूडी को भी हायर करनी चाहिए।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Delhi Political News in Hindi, दिल्ली राजनीति समाचार, खबर , Delhi Politics News