चौकी प्रभारी ने किया सिख समुदाय के नेता का अपमान, लोगों में आक्रोश

गोंडा
यूपी के गोंडा जिले में एक चौकी प्रभारी द्वारा सिख समुदाय के एक नेता का अपमान करने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक गोंडा के बड़गांव चौकी के प्रभारी रतन पाण्डेय ने मामूली विवाद के बीच जिला व्यापार मंडल के सिख महामंत्री की जमकर पिटाई की और सरेआम उनका अपमान किया।

जानकारी के मुताबिक बड़गाव के उक्त चौकी प्रभारी ने जिले के सिख नेता राजेन्द्र सिंह भाटिया के साथ मामूली विवाद को लेकर बदतमीजी की और उनकी पगड़ी को भी नोंच लिया। इस घटना की जानकारी के बाद उपजे आक्रोश के कारण व्यापार मंडल के तमाम अधिकारी और सिख समुदाय के लोग मौके पर पहुंचे, जिसके बाद थाना प्रभारी की दबंगई का विरोध शुरू हो गया।

मौके पर पहुंचे शीर्ष प्रशासनिक अधिकारी
मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए गोंडा के सिटी मजिस्ट्रेट तमाम प्रशासनिक अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंच गए। इस दौरान व्यापार मंडल और सिख समुदाय के लोगों द्वारा थाने का घेराव किया जाने लगा तो प्रशासनिक अधिकारियों ने दोनों पक्षों में समझौता कराने की कोशिश शुरू की, लेकिन जब मामला शांत ना हुआ तो सीओ सिटी भरत लाल यादव ने खुद राजेंद्र भाटिया को पगड़ी बांधकर विवाद शांत करने की कोशिश की।

सिख समुदाय ने दी आंदोलन की चेतावनी
पुलिस की तमाम कोशिशों के बीच सिख समुदाय के लोग लगातार आरोपी चौकी प्रभारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर अड़े रहे। सिख समुदाय के लोगों ने यह भी कहा कि यदि आरोपी चौकी प्रभारी पर कार्रवाई नहीं हुई तो इस घटना के विरोध में व्यापक स्तर पर आंदोलन किया जाएगा।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News, Uttar pradesh news, UP news in hindi, यूपी न्यूज़, समाचार, खबर