चाय वाले को बाइक सवार बदमाशों ने घेर कर मारी गोली

गाजीपुर
जिले के सदर कोतवाली इलाके के चौकियां मोड़ के पास अपनी चाय की दुकान खोलने जा रहे चाय वाले को बाइक सवार तीन बदमाशों ने मंगलवार को सवेरे घेरकर गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर पास पड़ोस के लोगों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में लोगों ने घटना की जानकारी फोन से पुलिस को दी और घायल रामाधार बिंद को जिला अस्पताल लेकर आए। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार करके उसकी गंभीर हालत को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया।

जानकारी के मुताबिक, रामाधार बिंद सदर कोतवाली इलाके मनुआपुर गांव का रहने वाला है और उसने अपने गांव के पास चौकियां मोड़ पर चाय और मिठाई की दुकान खोली हुई है। रोज की तरह आज भी अपने घर से चौकियां मोड़ स्थित चाय की दुकान को खोलने जा रहा था कि तभी बाइक सवार तीन बदमाश घेर कर गोली मार दी।

गोली से गंभीर रूप से घायल रामाधार बिंद ने बताया कि सुबह शौच के बाद अपने घर से दुकान खोलने के लिए जा रहा था कि बाइक से तीन लोग आए और घेर कर गोली मार दी। जब मीडिया तीन बदमाशों की पहचान के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया, ‘तीनों बदमाश को पहचान रहे है लेकिन नाम मालूम नहीं है। तीनों बदमाशों में से एक को पिछले दिनों दो तीन झापड़ मारा था। वो शराब पीकर बदमाशी कर रहा था। वही डॉक्टर एसपी चौधरी के मुताबिक रामाधार बिंद को पेट के दाहिने साइड में गोली लगी है। देखने से वह अभी ठीक है, लेकिन गोली अंदर है। देखने के बाद ही पता चल पाएगा कि गोली अंदर कितना डैमेज की हुई है। फिलहाल बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर किया जा रहा है।’

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News, उत्तर प्रदेश न्यूज़, Latest UP News in Hindi, यूपी समाचार