घोसी सांसद ने नहीं लिखी कोई चिट्ठी, भ्रष्टाचार के आरोप निराधार: अनुपमा

बहराइच
घोसी के सांसद द्वारा लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोपों को सूबे की बेसिक शिक्षा, बाल विकास एवं पुष्टाहार मंत्री अनुपमा जायसवाल ने निराधार बताया है। कहा कि सांसद ने ऐसी कोई चिट्ठी मुख्यमंत्री को नहीं लिखी है। यह बात सांसद ने उन्हें व्यक्तिगत तौर पर बताया है।

मालूम हो कि घोसी से भाजपा सांसद हरिनारायन राजभर ने प्रदेश की बेसिक शिक्षा, बाल विकास एवं पुष्टाहार मंत्री अनुपमा जायसवाल पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं। ऐसा बताया जाता है कि राजभर ने मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर मंत्री पर जूते-मोजे के टेंडर में करीबियों को फायदा पहुंचाने और मऊ जिले में 10 महीने से पुष्टाहार नहीं बांटने की शिकायत की है।

सांसद ने सीएम को लिखे पत्र में आरोप लगाया है कि जूते-मोजे के टेंडर में विभागीय मंत्री भारी अनियमितता कर रही हैं। मंत्री अपने करीबियों को टेंडर में अनुचित लाभ दिला रही हैं। मऊ जिले में 10 महीने से बाल विकास एवं पुष्टाहार विभाग ने पौष्टिक आहार का भी वितरण नहीं कराया है। राजभर ने अनुपमा पर सरकार की छवि धूमिल करने का आरोप भी मढ़ा।

बुधवार को बहराइच पहुंची मंत्री अनुपमा जायसवाल ने मीडिया के सामने आकर सांसद द्वारा लगाए गए आरोपों से अनभिज्ञता जाहिर की। अनुपमा ने कहा कि उनके पास भी एक विडियो क्लिप आई है, जिसमें एक चिट्ठी घूम रही है। जबकि उन्होंने ऐसी कोई भी चिट्ठी नहीं लिखी है। इस बारे में सांसद जी ने व्यक्तिगत तौर पर उन्हें भी बताया है। हालांकि सांसद से और क्या-क्या बातें हुईं है, मंत्री अनुपमा जायसवाल ने सार्वजनिक नहीं किया है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News, Uttar pradesh news, UP news in hindi, यूपी न्यूज़, समाचार, खबर