गोवा में चुनावी जंग का ऐलान रविवार को कर सकते हैं अरविंद केजरीवाल

तरुण सिसोदिया, नई दिल्ली
गोवा विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी किस्मत आजमाएगी या नहीं, इस पर अभी औपचारिक फैसला नहीं हुआ है। दिल्ली के सीएम और आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल संडे को इस संबंध में ऐलान कर सकते हैं। गोवा के कंपाल ग्राउंड में केजरीवाल की विशाल रैली है, जिसकी तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। इसी रैली में वह गोवा के चुनाव समर में कूदने का ऐलान कर सकते हैं।

आम आदमी पार्टी लंबे समय से गोवा पर नजर बनाए हुए है। पार्टी के सीनियर नेता आशुतोष समेत कई बड़े नेता यहां का दौरा भी कर चुके हैं लेकिन पार्टी ने अभी तक यहां चुनाव लड़ने का ऐलान नहीं किया है। हालांकि आप संयोजक अरविंद केजरीवाल, आशुतोष समेत कई नेता चुनाव लड़ने की ओर संकेत कर चुके हैं। हाल ही में गोवा रैली के लिए बनाई अरविंद केजरीवाल की विडियो क्लिपिंग में भी उन्होंने चुनाव लड़ने का संकेत दिया था। पार्टी सूत्रों का कहना है कि संडे को कंपाल ग्राउंड की रैली में केजरीवाल मंच से चुनाव लड़ने का ऐलान करेंगे।

केजरीवाल की रैली की तैयारियां गोवा में जोरों पर चल रही हैं। दिल्ली के कई नेता गोवा में पिछले कई दिन से डेरा जमाए हुए हैं। रैली का जमीनी स्तर से लेकर सोशल साइट्स तक पर जमकर प्रचार किया जा रहा है। सभी 40 विधानसभा सीटों के लिए को-ऑर्डिनेटर भी तय कर दिए हैं। सभी गोवा से संबंधित हैं। आप गोवा में भी दिल्ली का ही फॉर्म्युला अपना रही है, ताकि समय रहते चुनाव की तैयारियां शुरू हो सकें।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

दिल्ली समाचार, खबर, हिन्दी Political News Delhi