गोरखपुर: डॉ. कफील खान की भाई की हालत में सुधार, अब तक केस दर्ज नहीं

गोरखपुर
यूपी के गोरखपुर में बीआरडी ऑक्सिजन केस से चर्चा में आए डॉ. कफील खान ने अपनी भाई (कासिफ जमील) पर जानलेवा हमले को लेकर कहा है कि उसकी हालत में सुधार हो रहा है। अभी तक इस मामले में कोई केस दर्ज नहीं किया गया है, क्योंकि पुलिस कासिफ की हालत में सुधार का इंतजार कर रही है। कासिफ जमील के बयान के बाद ही साफ हो पाएगा कि आखिर उसके साथ क्या हुआ।

बता दें कि डॉ. कफील खान के छोटे भाई कासिफ जमील पर रविवार देर रात करीब 10.30 बजे गोरखनाथ मंदिर से कुछ दूरी पर जानलेवा हमला हुआ। अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने कासिफ पर कई राउंड फायर किए। इनमें से तीन गोलियां कासिफ को लगीं।

परिवार के सदस्यों के मुताबिक, कासिफ निजी काम से वापस घर लौट रहे थे। गोरखनाथ मंदिर के करीब पुल क्रॉस करते ही कोतवाली थाना क्षेत्र में पल्सर सवार दो बदमाशों ने उनका रास्ता रोका। इसके बाद कई राउंड फायर किए। बताया जा रहा है कि वह खुद बाइक चलाते हुए अस्पताल पहुंचे। इसके बाद परिवार को सूचना दी गई।

यह भी पढ़ें: डॉ. कफील खान के भाई पर गोरखनाथ मंदिर से कुछ दूर हुआ जानलेवा हमला

जता चुके हैं जान का खतरा
डॉ. कफील खान और उनका परिवार लगातार प्रदेश सरकार पर गंभीर आरोप लगाता रहा है। बीआरडी केस में जेल गए कफील ने जमानत पर बाहर आने के बाद भी अपने व परिवार पर खतरे की बात कही थी। बता दें कि गोराखपुर के बीआरडी अस्पताल में ऑक्सिजन की कमी से कई बच्चों के मरने के मामले में डॉ. कफील को दोषी मानकर जेल भेज दिया गया था। बाद में उनको हाई कोर्ट से जमानत मिल गई।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News, Uttar pradesh news, UP news in hindi, यूपी न्यूज़, समाचार, खबर