गैंग रेप केस में धाराएं बढ़ीं, एक आरोपी गिरफ्तार

वरिष्ठ संवाददाता, कानपुर

कानपुर देहात जिले के ओइछा गांव में स्कूल जा रही किशोरी से गैंग रेप के मामले में आखिरकार पुलिस ने रेप की धाराएं बढ़ा दी हैं। डेरापुर सर्कल के डीएसपी शशि शेखर दीक्षित के अनुसार, पीड़िता के बयान हुए। विडियोग्राफी भी हुई। इसके बाद एफआईआर में रेप के सेक्शन जोड़ दिए गए। एक आरोपी सतेंद्र गिरफ्तार किया जा चुका है। पीड़ित परिवार को सांत्वना दी गई है। शुक्रवार को एसपी सभाराज सिंह भी गांव पहुंचे और लोगों से बातचीत की।

मंगलपुर के ओइछा गांव में सोमवार को दिनदहाड़े स्कूल जाती किशोरी से 3 युवकों ने गैंग रेप किया था। पुलिस छेड़छाड़ की रिपोर्ट लिखने के बाद पीड़ित परिवार को टरका रही थी। दीक्षित के अनुसार, बुधवार को मेडिकल के बाद शुक्रवार को पीड़ित के पुलिस ने बयान लिए। मैजिस्ट्रेट के सामने भी बयान हुए। इसके बाद रिपोर्ट में रेप के सेक्शन बढ़ा दिए गए।

एक आरोपी सतेंद्र पुलिस की गिरफ्त में है। बाकी जल्द गिरफ्तार होंगे। दूसरी तरफ शुक्रवार को एसपी भी गांव पहुंचे। स्कूल में कम लड़कियों के पहुंचने के मामले में उन्होंने लोगों से बात की। पुलिस का दावा है कि बच्चे लगातार स्कूल जा रहे हैं। जो नहीं आ रहे हैं, वे अपने पर्सनल कारणों से छुट्टी पर हैं।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Uttar Pradesh news in hindi, uttar pradesh news, उत्तर प्रदेश की खबरें, उत्तर प्रदेश के हिंदी समाचार