‘गद्दारों ने बनवाया ताजमहल, न मिले इतिहास में जगह’

शादाब रिज़वी, मेरठ
उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले की सरधना से बीजेपी विधायक संगीत सोम ने ताजमहल को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि गद्दारों के बनाए ताजमहल को इतिहास में जगह नहीं मिलनी चाहिए। हालांकि बीजेपी ताजमहल को देश की धरोहर होने की बात कर रही है।

बताते चलें कि ताजमहल को उत्तर प्रदेश टूरिज़म बुक में स्थान न दिए जाने पर योगी सरकार की ओर से तुरंत सफाई दी गई थी कि ताजमहल देश की धरोहर है। इसके साथ ही ताजमहल के विकास पर काफी पैसा खर्च किया जा रहा है। वहीं बीजेपी विधायक संगीत सोम ने रविवार को मेरठ के गांव सिसौली में एक मूर्ति के अनावरण समारोह में कहा कि ताजमहल को गद्दारों ने बनवाया था, उसका नाम इतिहास में नहीं होना चाहिए।

पढ़ें: हमारी विरासत का अभिन्न हिस्सा है ताजमहल: योगी आदित्यनाथ

जौहर यूनिवर्सिटी को बताया आतंक का अड्डा
संगीत सोम सिर्फ इतने पर ही नहीं रुके, उन्होंने कहा कि सपा नेता आज़म खां द्वारा बनवाई गई जौहर यूनिवर्सिटी आतंकवादियों का अड्डा है। इसको सपा के शासन में गलत तरीके से मोटा बजट दिया गया, इसकी जांच चल रही है और जांच के बाद कार्रवाई होगी। रोहिंग्या मुसलमानों को भी सोम ने आतंकी बताते हुए देश में शरण न देने की बात कही।

‘हज हाउस बना, कांवड़ हाउस क्यों नहीं’
सोम ने कहा कि जिस समय गाजियाबाद में हज हाउस का निर्माण हुआ था, उसी दौरान वहां कांवड़ हाउस भी बनना चाहिए था लेकिन ऐसा नहीं किया गया, उसको अब हमारी सरकार में अमल में लाया गया।

पढ़ें: योगी आदित्यनाथ ताजमहल तुड़वाएं, तो मैं दूंगा साथ: आजम खान

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News in Hindi, उत्तर प्रदेश समाचार – Latest UP News in Hindi, Uttar Pradesh News