खास समुदाय के नाम से वोट की अपील करने वाले पोस्टर पर हंगामा

नई दिल्ली
राजधानी दिल्ली में होने वाले बवाना उपचुनाव से पहले एक समुदाय के नाम से वोट की अपील करने वाले पोस्टरों पर बवाल खड़ा हो गया है। आप सरकार के मंत्री इमरान हुसैन ने इन पोस्टरों को फर्जी बताते हुए दिल्ली पुलिस कमिश्नर को शिकायत दर्ज कराई है। बीजेपी ने इलेक्शन कमीशन के पास शिकायत दर्ज कराई है। पोस्टरों को लेकर पार्टियां एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रही हैं, लेकिन अभी तक यह नहीं चल पाया है कि यह पोस्टर कौन चिपका रहा है।

सोमवार को बवाना क्षेत्र के कई इलाकों में ऐसे पोस्टर सामने आए जिसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और मंत्री इमरान हुसैन की फोटो लगी हुई थी और अपील आम आदमी पार्टी की ओर से की गई थी। पोस्टर में मुस्लिम समुदाय के लोगों से आम आदमी पार्टी के पक्ष में एकजुट होकर वोट डालने की अपील की गई है।

आप सरकार में मंत्री इमरान हुसैन ने इन पोस्टरों को फर्जी बताया। उन्होंने कहा कि कोई जान बूझकर इस तरह की शरारत कर रहा है। इन पोस्टरों से ना तो आम आदमी पार्टी का और न ही किसी आप नेता का कोई लेना देना है। पुलिस को लिखी शिकायत में इस मामले को गंभीर बताते हुए उन्होंने सख्त ऐक्शन लेने के लिए कहा है।

वहीं दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने इस मामले पर आप पर आरोप लगाते हुए इलेक्शन कमीशन से शिकायत की है। तिवारी ने आप आरोप लगाया है कि आप मुस्लिम समुदाय के लोगों का ध्रुवीकरण कर रही है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

दिल्ली समाचार, खबर, हिन्दी Political News Delhi