कैराना के 2 बदमाश मुठभेड़ में मारे गए, 7 पुलिसकर्मी घायल

शामली
शामली में शनिवार तड़के कैराना थाना क्षेत्र के भूरा गांव में हुई मुठभेड़ में पुलिस ने 60 हजार रुपये के इनामी बदमाश नौशाद उर्फ डैनी और 12 हजार रुपये के इनामी सरवर को मार गिराया। मुठभेड़ में सात पुलिसकर्मी घायल हो गए। दोनों बदमाश कुख्यात मुकीम काला गिरोह के सदस्य थे।

शामली के एसपी डॉ. अजयपाल शर्मा ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि मुकीम काला गैंग के दो शातिर बदमाश नौशाद और सरवर कैराना क्षेत्र स्थित अपने गांव भूरा किसी वारदात को अंजाम देने के लिए आए हैं। दोनों एक साथ एक मकान में ठहरे हैं। सूचना पर शनिवार तड़के कैराना और झिंझाना पुलिस ने मौके पर जाकर घेराबंदी कर ली।

उन्होंने बताया कि खुद को पुलिस से घिरा देख दोनों बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की, जिसमें नौशाद उर्फ डैनी और सरवर गोली लगने से घायल हो गए। दोनों को सीएचसी झिंझाना ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें डेड घोषित कर दिया। इस मुठभेड़ में झिंझाना थाना प्रभारी भगवत सिंह सहित 7 पुलिसकर्मी घायल हुए हैं।

एसपी ने बताया कि मारे गए बदमाश मुकीम काला गिरोह के शातिर शूटर थे। दोनों बदमाशों के खिलाफ कई मामले दर्ज हैं। मारे गए बदमाश नौशाद पर 60 हजार रुपये का इनाम था। यूपी पुलिस ने उस पर 50 हजार और हरियाणा पुलिस ने 10 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था।

नौशाद के खिलाफ दिल्ली, हरियाणा और शामली में भी कई मामले दर्ज हैं। वहीं, सरवर पर यूपी पुलिस की ओर से 12 हजार रुपये का इनाम घोषित था। उन्होंने कहा कि दोनों बदमाशों के पास से बड़ी संख्या में हथियार भी बरामद किए गए हैं। वहीं, दोनों बदमाशों के परिजन इस एनकाउंटर को फर्जी बता रहे हैं।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News, उत्तर प्रदेश न्यूज़, Latest UP News in Hindi, यूपी समाचार