केकेआर के खिलाफ जीत के बाद बोले स्मिथ, हमें निरंतरता की जरूरत

कोलकाता
कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ बुधवार को चार विकेट से जीत दर्ज करने के बाद राइजिंग पुणे सुपरजायंट के कप्तान स्टीवन स्मिथ ने कहा है कि उनकी टीम को अगर प्लेऑफ में पहुंचना है तो अपने प्रदर्शन में निरंतरता रखने की जरूरत है।

कोलकाता ने पुणे को 156 रनों का लक्ष्य दिया था जिसे पुणे ने राहुल त्रिपाठी की 93 रनों की पारी के दम पर चार गेंद शेष रहते हुए छह विकेट खोकर हासिल कर लिया।

स्मिथ ने मैच के बाद कहा, ‘हमें अपने इस प्रदर्शन में निरंतरता रखने की जरूरत है और बुनियादी चीजों पर बने रहना है। अगर हम ऐसा कर पाए तो हम प्ले ऑफ में पहुंच सकते हैं।’

स्मिथ ने कहा, ‘हम जो मैच जीते हैं उनमें हमने मध्य के ओवरों में विकेट लिए हैं। कुछ खिलाड़ियों ने हमारे लिए अच्छा प्रदर्शन किया और जीत दिलाई। यह हमारे लिए अच्छा है।’ स्मिथ ने कहा कि उनकी टीम ने सोचा था कि विकेट बाद में धीमी हो जाएगी इसलिए नई गेंद से उन्होंने अपना पूरा जोर लगाया।
स्मिथ ने कहा, ‘हमने सोचा था कि विकेट धीर-धीरे धीमी हो जाएगी और इसलिए नई गेंद से रन बटोरने की कोशिश की। त्रिपाठी ने शानदार खेल खेला और लगातार रन बनाते रहे। दुर्भाग्यवश वह अपना शतक पूरा नहीं कर सके। वह इसके हकदार थे।’

पुणे के विकेट लगातार अंतराल पर गिर रहे थे लेकिन राहुल त्रिपाठी ने एक छोर संभाले रखा और लगातार रन बनाते रहे। उन्हें अपनी 93 रनों की पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

क्रिकेट समाचार, India vs England Cricket News in Hindi, Latest Cricket News – Navbharat Times