केंद्र, आप, MCD दिल्ली में विफल: स्वराज अभियान

नई दिल्ली
स्वराज इंडिया ने दिल्ली में केंद्र, आप सरकार और बीजेपी नेतृत्व वाली एमसीडी के कामकाज पर सवाल उठाते हुए कहा कि ये राष्ट्रीय राजधानी में प्रशासन में विफल रहे हैं। स्वराज इंडिया ने आरोप लगाया कि केंद्र, आप सरकार और एमसीडी महिलाओं को सुरक्षा, शिक्षकों को स्थायी नौकरी देने और कचरा हटाने में विफल रही है।

स्वराज इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष योगेन्द्र यादव ने कहा, ‘जवाब दो, हिसाब दो अभियान के तहत घर-घर जाकर कराए गए सर्वे में पाया गया है कि दिल्ली की जनता तीनों स्तरों पर प्रशासन से निराश है।’ पार्टी के नेता प्रशांत भूषण ने कहा कि लोगों ने सरकार की जवाबदेही मांगी है क्योंकि उनके वोट की बदौलत वे सत्ता में आए थे । भूषण ने आरोप लगाया कि आप ने दिल्ली के लोगों से किए गए वादे को पूरा नहीं किया ।

रामलीला मैदान में स्वराज इंडिया ने इन तीनों सरकारों के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पारित किया । स्वराज इंडिया एमसीडी चुनाव में प्रत्याशी उतारेगी। पार्टी ने कचरा प्रबंधन, स्वच्छता मुद्दे और बुनियादी सुविधाओं की कमी का मुद्दा उठाया, साथ ही तीनों निकायों में इंस्पेक्टर राज समाप्त करने के लिए सक्षम लोगों को दायित्व सौंपने की जरूरत को रेखांकित किया।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

दिल्ली समाचार, खबर, हिन्दी Political News Delhi