कुमार विश्वास ने की बीजेपी नेता की तारीफ

तरुण सिसोदिया
आमतौर पर आम आदमी पार्टी के निशाने पर रहने वाली बीजेपी के एक नेता की आप के सीनियर नेता कुमार विश्वास ने तारीफ की है। बीजेपी नेता तरुण विजय के फेवर में बोलकर विश्वास ने सबको चौंका दिया है। उन्होंने यह तारीफ ट्वीट कर की। विश्वास के ट्वीट करने के बाद उनके फेवर और अगेंस्ट में कमेंट करने वालों की बाढ़ सी लग गई। ट्वीट के अलग-अलग मायने निकाले जा रहे हैं।

कुमार विश्वास ने कल देर रात ट्वीट कर कहा ‘दलितों के मंदिर-प्रवेश के लिए प्रयास के दौरान चोटिल तरुण विजय के स्वास्थ्य-लाभ की कामना। ईश्वर आगे भी इस नेक काम के लिए आपको शक्ति दे।’ इस ट्वीट को बीजेपी नेता के फेवर के तौर पर देखा रहा है। ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर विश्वास के पक्ष और विपक्ष में तर्क दिए जा रहे हैं। संदीप अग्रवाल ने कहा ‘कुमार विश्वास ही मुझे पसंद हैं, आपियों में गलत जगह फंस गए हैं। लॉर्ड केजरीवाल के ट्विटर हैंडल ने कहा, ‘गुड विश्वास, ऐसे ही सहयोग की राजनीति करें तो देश को आगे बढ़ने से कोई नहीं रोक सकता।’

गौरतलब है कि दलितों को मंदिर में प्रवेश दिलाने के लिए शुक्रवार को उत्तराखंड के चकराता पहुंचे बीजेपी के राज्यसभा सांसद तरुण विजय पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया था, जिसमें वह और कुछ अन्य लोग घायल हो गए। वह कुछ दलित नेताओं के साथ चकराता के पोखरी में शिलगुर देवता मंदिर में दर्शन करके निकले ही थे कि बाहर मौजूद करीब ढाई सौ लोगों की भीड़ ने उन पर पथराव कर दिया और उनकी कार में तोड़फोड़ की।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

दिल्ली समाचार, खबर, हिन्दी Political News Delhi