किशोरी को बंधक बना 6 शहरों में 13 महीने तक किया रेप

मुरादनगर
थाना क्षेत्र की बृजविहार कॉलोनी में एक किशोरी को किडनैप कर उसके साथ 13 माह तक जबरन तमंचे के बल पर रेप करने का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं, आरोपी युवक ने किशोरी का अपहरण करने के बाद उसे 6 शहरों में बंधक बनाकर रखा और उसके साथ रेप किया। किशोरी के विरोध करने पर आरोपी युवक उसे भूखा रखकर शारीरिक यातनाएं भी देता था। पुलिस ने एसएसपी के आदेश पर रेप का मामला दर्ज कर आरोपी युवक को अरेस्ट कर लिया है।

एसओ रणवीर सिंह ने बताया कि आरोपी अजीत सिंह निवासी प्रीत विहार कॉलोनी के खिलाफ अपहरण, दुष्कर्म, बंधक बनाकर यातनाएं देने और पॉक्सो ऐक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है।

किसी तरह आरोपी के चंगुल से छूटी किशोरी
शहर की ब्रजविहार कॉलोनी निवासी पीड़ित किशोरी की मां ने बताया कि गत 20 मई 2016 को उनकी 14 वर्षीय बेटी रामपुर में एक शादी समारोह में शामिल होने गई थी। वहां प्रीत विहार कॉलोनी निवासी अजीत सिंह ने उसे अगवा कर लिया था। इस संबंध में रामपुर के थाने में तहरीर दी गई थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है। 2 दिन पूर्व एक मकान की दीवार फांदकर किशोरी किसी तरह कॉलोनी में बने अपने घर पर जा पहुंची। इसके तुरंत बाद उसके पीछे एक युवक भी किशोरी के मकान पर आ धमका और तमंचे के बल पर उसे जबरदस्ती अपने साथ ले जाने लगा। चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग इकट्ठे हो गए, जिसके बाद आरोपी युवक हवाई फायरिंग करता हुआ फरार हो गया।

तमंचे के बल पर किया रेप

पीड़ित किशोरी ने बताया कि रामपुर से अगवा करने के बाद आरोपी युवक ने पहले उसे पिलखुवा में बने एक मकान में 2 माह तक बंधक बनाकर रखा। इस दौरान आरोपी युवक तमंचे के बल पर उससे जबरन दुष्कर्म करता रहा। इसके बाद आरोपी ने उसे अलीगढ़, गाजियाबाद, मेरठ, हापुड़ और बाद में मुरादनगर की ब्रजविहार कॉलोनी में 1 मकान में बंधक बनाकर रखा। इस दौरान भी आरोपी ने उसके साथ रेप किया। किशोरी ने बताया कि रेप का विरोध करने पर आरोपी युवक उसे घोर यातनाएं देता था। इतना ही नहीं वह कई दिनों तक उसे भूखा भी रखता था।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

उत्तर प्रदेश न्यूज़, Uttar Pradesh News in Hindi, उ प्र न्यूज़, Latest Uttar Pradesh News, यूपी समाचार