कार शोरूम से लाखों की चोरी

एनबीटी न्यूज, ग्रेटर नोएडा : ग्रेटर नोएडा के इंडस्ट्रियल एरिया में स्थित दो कंपनियों से 15 लाख की चोरी का मामला सामने आया है। दोनों मामलों में गार्डों पर शक है।
कासना कोतवाली एरिया के साइट-4 में ह्यूंदै का शोरूम है। शोरूम के एचआर हेड प्रवेंद्र कुमार ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया है कि रविवार को शोरूम में शाम तक 8 लाख रुपये कलेक्ट हुए थे। कैश उन्होंने ऑफिस की आलमारी में रख दिया था। रात में में वहां दो गार्ड रहते हैं। प्रवेंद्र सोमवार सुबह जब ऑफिस आए, तो आलमारी में कैश नहीं था। कोतवाली इंचार्ज धनंजय मिश्र का कहना है कि शोरूम के जिस कमरे में पैसा रखा गया था, वहां तक जाने के लिए शोरूम के अंदर से होकर गुजरना पड़ता है। धनंजय मिश्र ने बताया कि आशंका है कि शोरूम में काम करने वाला कोई शख्स ड्यूटी के बाद बाहर निकला ही नहीं। उसे पैसे की जानकारी थी और उसी ने पैसे चुरा लिए होंगे। हालांकि गार्डों के घर से कैश नहीं मिला।
दूसरा मामला ईकोटेक-3 थाना एरिया के उद्योग विहार का है। यहां सुशील कुमार राठी की कपड़ा फैक्ट्री है। सुशील ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि शनिवार को फैक्ट्री बंद करके सभी घर चले गए थे। रविवार सुबह एक शख्स ने उन्हें कंपनी का गेट खुला होने की सूचना दी। सुशील ने मौके पर जाकर देखा, तो उनकी कंपनी से महंगी मशीनों के ढक्कन और कीमती मशीनें गायब हैं।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Uttar Pradesh news in hindi, uttar pradesh news, उत्तर प्रदेश की खबरें, उत्तर प्रदेश के हिंदी समाचार