कपिल मिश्रा ने विस में सबूत रखने की इजाजत मांगी

नई दिल्ली
कपिल मिश्रा ने विधानसभा अध्यक्ष को पत्र लिख कर विधानसभा पटल पर केजरीवाल और सत्येंद्र जैन के खिलाफ सबूत रखने की मांग की है। कपिल मिश्रा ने यह पत्र विधानसभा सत्र से ठीक एक दिन पहले लिखा है। उन्होंने कहा है देश के इतिहास में पहली बार किसी सत्तारूढ़ दल का विधायक, मुख्यमंत्री और मंत्री के भ्रष्टाचार के सबूत विधानसभा के पटल पर रखने की अनुमति मांग रहा है।

कपिल मिश्रा ने पत्र में लिखा है कि उनके पास दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और मंत्री सत्येंद्र जैन के द्वारा किए गए भ्रष्टाचार से संबंधित कुछ महत्वपूर्ण दस्तावेज हैं। इन दस्तावेजों में मंत्री सत्येंद्र जैन द्वारा अर्जित करोड़ों की बेनामी संपति के सबूत, हवाला से लिया पैसा, काले धन को सफेद करना आदि से संबंधित कुछ महत्वपूर्ण दस्तावेज के अलावा पीडब्ल्यूडी विभाग के घोटाले, सीएनजी किट में घोटाले, एंबुलेंस खरीद में हुए घोटाले, आप के फर्जी कंपनियों से चंदा लेने आदि से संबंधित कई घोटालों के दस्तावेज शामिल हैं।

कुल मिलाकर उनके पास 16 हजार पन्नों के दस्तावेज हैं, जिन्हें वह विधानसभा पटल पर रखना चाहते हैं। इसके साथ ही उन्होंने यह भी अनुरोध किया है कि अरविंद केजरीवाल और सत्येंद्र जैन द्वारा किए गए भ्रष्टाचार पर दिल्ली की विधानसभा का विशेष सत्र बुलाया जाए। साथ ही यह सत्र रामलीला मैदान जैसे किसी ऐसे स्थान पर बुलाया जाए जहां दिल्ली की जनता भी प्रत्यक्ष रूप से इसे देख सके।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

दिल्ली समाचार, खबर, हिन्दी Political News Delhi