कपिल मिश्रा ने उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को मिले अवॉर्ड पर उठाए सवाल

प्रमुख संवाददाता
दिल्ली सरकार के उपमुख्यमंत्री व शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया को मिले उत्कृष्ट शिक्षा मंत्री के अवॉर्ड पर आप के बागी विधायक व बर्खास्त मंत्री कपिल मिश्रा ने सवाल खड़े किए हैं। कपिल ने ट्विटर पर सवाल और उनके जवाब लिखते हुए इशारा किया है कि दिल्ली सरकार अवॉर्ड के नाम पर अजेंडा चला रही है।

कपिल ने आज सुबह ट्वीट करते हुए लिखा कि ट्रुथ ऑफ फाइनेस्ट एजुकेशन मिनिस्टर अवॉर्ड। फिर कुछ सवाल लिखे और उनके नीचे जवाब भी। कपिल ने लिखा कि क्या इस तरह का कोई अवॉर्ड कभी अस्तित्व में था? नहीं। क्या इसके लिए किसी का नामांकन हुआ, कोई प्रतियोगिता हुई या फिर किसी तरह का चुनाव हुआ? नहीं। मनीष सिसोदिया के अलावा किसी और का नामांकन हुआ था या फिर किसी और के नाम पर विचार किया गया था? नहीं। क्या यह कोई अवॉर्ड था या महज बधाई? बधाई।

बता दें कि मनीष सिसोदिया ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए यह जानकारी दी थी कि उन्हें देश के उत्कृष्ट शिक्षा मंत्री का अवॉर्ड मिला है। उन्होंने कुछ तस्वीरें भी साझा कीं जिनमें देश के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी उन्हें अवॉर्ड दे रहे हैं। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी ट्विटर पर मनीष सिसोदिया को बधाई दी थी।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Delhi Political News in Hindi, दिल्ली राजनीति समाचार, खबर , Delhi Politics News