कंगना रनोट के काला जादू करने से लेकर, अक्षय- रेखा के अफेयर तक, सेलेब्स से जुड़ी ये अफवाहें कर देंगी हैरान

पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ ने हाल ही में अपने अपकमिंग गाने ख्याल रखेया कर का पोस्ट शेयर किया था। पोस्टर में उनका बेबी बम्प नजर आ रहा था जिसके बाद सिंगर के प्रेग्नेंट होने की खबर हर तरफ वायरल हो गई। 24 अक्टूबर को रोहन प्रीत से शादी करने के महज कुछ दिनों बाद ही प्रेग्नेंसी पोस्ट से नेहा बुरी तरह ट्रोल हो गईं। ये पहली बार नहीं है जब कोई सेलेब अफवाहों के चलते ट्रोल हुआ है, इससे पहले भी कई बॉलीवुड सितारे बेतुकी अफवाहों से चर्चा में आ चुके हैं-

काला जादू करती हैं कंगना रनोट

कंगना रनोट और अध्ययन सुमन का ब्रेकअप काफी सुर्खियों में रहा था। दोनों ने एक दूसरे पर कई संगीन आरोप लगाए थे। अध्ययन ने तो एक इंटरव्यू में ये तक कह दिया कि कंगना अपने अशुद्ध खून से उनपर काला जादू करती हैं। अध्ययन को इस बात की जानकारी उनके पंडित ने दी थी और बताया था कि कंगना उनके लिए जो खाना बनाती हैं उसमें अपना अशुद्ध खून मिलाकर काला जादू करती है। इस अफवाह पर कंगना ने कहा था, उन्होंने जो कहा वो मुझे पसंद आया और इसकी मिस्ट्री भी, लेकिन जिस तरह उन्होंने कहा वो ठीक नहीं थी।

शाहरुख खान-प्रियंका चोपड़ा ने कर ली शादी

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख और प्रियंका चोपड़ा फिल्म डॉन में साथ नजर आए थे। रिलीज के बाद से ही दोनों की नजदीकियां बढ़ने की खबरें थीं। इसी बीच अफवाह थी कि शाहरुख और प्रियंका ने गुपचुप शादी कर ली है। शादीशुदा शाहरुख की ये अफवाह सुनकर फैंस भी काफी नाराज हुए थे।

रीना रॉय की बेटी हैं सोनाक्षी सिन्हा

दबंग फिल्म से सलमान खान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली सोनाक्षी सिन्हा की शक्ल हूबहू उनकी मासी रीना रॉय से मिलती है। शत्रुघ्न सिन्हा और रीना के अफेयर की खबरें भी काफी सुर्खियों में थीं जिसकी वजह से कहा जाता है कि सोनाक्षी रीना की ही बेटी हैं जिन्हें शत्रु ने गोद लिया है। हालांकि उनकी पत्नी पूनम सिन्हा ने इन खबरों को अफवाह बताया है।

कंगना की वजह से अलग हुए अजय- काजोल

अजय देवगन और कंगना रनोट फिल्म वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई में साथ नजर आए थे। खबरें थीं कि दोनों के बीच शूटिंग के दौरान काफी नजदीकियां बढ़ गईं थीं जिसके चलते काजोल नाराजगी में घर छोड़कर चली गई थीं। हालांकि ये खबरें कोरी अफवाह साबित हुईं।

पहचान छिपाकर इंडिया में रहती हैं कटरीना कैफ

बॉलीवुड की पसंदीदा एक्ट्रेस में से एक कटरीना कैफ का असल नाम कटरीना तोरकुट्टो है। एक्ट्रेस ब्रिटिश से ताल्लुक रखती हैं जिनका जन्म हॉन्गकॉन्ग में हुआ था। कुछ फिल्मों में नजर आने के बाद खबरें आईं कि एक्ट्रेस नकली पहचान पत्र के साथ भारत में रह रही हैं। लंदन में रहने से पहले भी एक्ट्रेस अपने परिवार के साथ कई अलग- अलग शहरों में रह चुकी हैं।

अक्षय कुमार और रेखा के बीच था अफेयर

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी फिल्म में रेखा के साथ नजर आए थे। दोनों के बीच फिल्म में बेहतरीन केमिस्ट्री नजर आई थी जिसके बाद से ही दोनों के अफेयर की खबरें थीं। उस दौरान अक्षय और रवीना रिलेशनशिप में थे। खबरें ये भी थीं कि रवीना ने रेखा को अक्षय से दूर रहने की हिदायत भी दी थी।

अर्जुन रामपाल और सुजैन खान करने वाले थे शादी

ऋतिक रोशन और सुजैन खान का अलग होने पूरी इंडस्ट्री के लिए एक जोरदार झटका था। जहां कुछ का मानना है कि ऋतिक और कंगना की नजदीकियां दोनों के तलाक की वजह बनीं, वहीं अफवाह ये भी है अर्जुन रामपाल दोनों के तलाक की वजह थे। सुजैन और अर्जुन रिलेशन में थे और शादी करने वाले थे हालांकि ये खबरें महज अफवाह साबित हुईं।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

From Kangana Ranaut’s black magic to Akshay-Rekha’s affair, these rumors related to celebs will surprise you

Dainik Bhaskar