ऑस्ट्रेलियन ओपन: पेस, बोपन्ना समेत सभी भारतीय खिलाड़ी जीते

मेलबर्न
अनुभवी भारतीय लिएंडर पेस और पूरव राजा ने आसान जीत के साथ ऑस्ट्रेलियन ओपन टेनिस टूर्नमेंट के मेंस डबल्स के दूसरे दौर में जगह बनाई। रोहन बोपन्ना और दिविज शरण भी अपने-अपने जोड़ीदारों के साथ जीत दर्ज करने में सफल रहे। पेस और पूरव ने पहले दौर में निकोलोज बासिलाशविली और आंद्रियास हेदर मोरेर की जोड़ी को 6-2 6-3 से हराया।

इस भारतीय जोड़ी की आगे की राह आसान नहीं होगी क्योंकि इन्हें अगले दौर में जेमी मरे और ब्रूनो सोरेस की पांचवीं वरीय जोड़ी का सामना करना है। दिविज और अमेरिका के राजीव राम की 16वीं वरीय जोड़ी ने पहले दौर में रोमानिया के मारियस कोपिल और सर्बिया के विक्टर ट्रॉइकी की जोड़ी को 7-6, 6-4 से शिकस्त दी। यह जोड़ी अगले दौर में फैबियो फोगनिनी और मार्सेल ग्रेनोलर्स की जोड़ी से भिड़ेगी।

इस बीच रोहन बोपन्ना और एडवर्ड रोजर वेस्लीन की 10वीं वरीय जोड़ी ने रेयान हैरिसन और वासेक पोसपिसिल की जोड़ी को कड़े मुकाबले में 6-2, 7-6 से हराकर दूसरे दौर में जगह बनाई। बोपन्ना और एडवर्ड की जोड़ी ने पहला सेट आसानी से 6-2 से जीता लेकिन दूसरे सेट में उन्हें संघर्ष करना पड़ा। बोपन्ना-एडवर्ड ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए दूसरा सेट 7-6 से जीतकर अगले राउंड में प्रवेश कर लिया।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Tennis News in Hindi, टेनिस खेल समाचार, टेनिस खबरें, Latest Tennis Updates