ऐमजॉन के प्राइम डे के बाद फ्लिपकार्ट की 80% सेल

अनु थॉमस, नई दिल्ली
कस्टमर्स के लिए ई-कॉमर्स कंपनियों की सेल का सीजन अभी खत्म होता नहीं दिखा रहा। जीएसटी लागू होने से पहले सभी कंपनियों द्वारा दी गई सेल के बाद भारत में पहली बार ऐमजॉन ने प्राइम डे सेल दी और अब ऐमजॉन का कट्टर प्रतिद्वंदी फ्लिपकार्ट ने भी मेगा सेल का ऐलान कर दिया है। फ्लिपकार्ट सेल में 80 प्रतिशत तक डिस्काउंट ऑफर कर रहा है, यह सेल बुधवार से शुरू हो रही है।

ऐमजॉन के प्राइम डे सेल की तरह ही फ्लिपकार्ट की सेल में भी कुछ ऐक्सक्लुसिव प्रॉडक्ट्स लॉन्च किए जाएंगे। सेल में कुछ नए स्मार्टफोन लॉन्च किए जाएंगे। इसके अलावा HDFC क्रेडिट और डेबिट कार्ड के जरिए पेमेंट करने वालों को 10 प्रतिशत अतिरिक्ट छूट मिलेगी। कस्टमर्स अगर फ्लिपकार्ट की UPI आधारित पेमेंट ऐप फोनपे यूज करते हैं तो वह 15 प्रतिशत कैशबैक भी जीत सकते हैं।

टॉप ऑफर्स

साड़ी का टॉप ब्रैंड साड़ियों, फुटवेअर, बैग और लॉन्जरे पर 70 प्रतिशत तक डिस्काउंट दे रहा है वहीं, जुलरी के पूरे सेट 800 रुपये में, के अलावा भी काफी ऑफर्स होंगे। पिछले महीने लॉन्च हुआ फ्लिपकार्ट का अपना फैशन ब्रैंड दिवास्त्री 70 प्रतिशत डिस्काउंट देगा। पुरुषों के ब्रैंड्स की बात करें तो कपड़ों, घड़ियों और चश्मों पर भी 80 प्रतिशत तक डिस्काउंट मिलेगा।

फ्लिपकार्ट के सीईओ कल्याण कृष्णमूर्ति ने बताया कि उनकी कंपनी ऐमजॉन इंडिया से आगे है। उन्होंने कहा, ‘फ्लिपकार्ट, मिंत्रा और जबॉन्ग को बिना जोड़े ही कई मामलों में ऐमजॉन इंडिया से बड़े हैं और उनसे काफी ज्यादा समान सभी कैटिगरीज में बेचते हैं। बस ग्रॉसरी में हम नहीं उतरे हैं इस कारण ऐमजॉन हम से आगे है।’

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

बिज़नस न्यूज़, व्यापार समाचार भारत, वित्तीय समाचार, News from Business