एसपी नेता पर किए 7 राउंड फायर

कानपुर

उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर में सोमवार को कल्याणपुर थाना क्षेत्र में घर जा रहे गत्ता फैक्ट्री में काम करने वाले युवक को हत्या और गैंगस्टर सहित कई मुकदमों के अभियुक्त ने पैर में गोली मार दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर अपराधी की तलाश शुरू कर दी है।

घटना की जानकारी मिलने पर घायल युवक के पक्ष में आए लोहिया वाहिनी के नेता पर भी अपराधी ने आधा दर्जन से अधिक गोलियां चलाते हुए हमला बोल किया। एसपी नेता ने किसी तरह से भाग कर अपनी जान बचाई। कल्याणपुर की रावतपुर चौकी इलाके में स्थिति मथुरा नगर मोहल्ले में रहने वाला 22 वर्षीय शंकर श्रीवास्तव, गत्ता फैक्ट्री में काम करता है। फैक्ट्री से घर आते समय गैंगस्टर व हत्या सहित कल्याणपुर थाना में कई मुकमदों के अभियुक्त शम्भू ने उसे घेर लिया। विरोध करने पर शंभू ने तंमचे से शंकर के पैर में गोली मार दी। घटना की जानकारी मिलने पर एसपी नेता चेतन भदौरिया घटना स्थल पर पहुंचे। अपराधी ने उन पर भी लगातार सात फायर किए।

घटना की सूचना मिलते ही रावतपुर चौकी इंचार्ज भोलेन्द्र चतुर्वेदी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक शंभू अपने साथियों के साथ भाग चुका था। पुलिस ने घायल शंकर का उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया। मेडिकल के बाद घायल के तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। इंस्पेक्टर अजय कुमार सिंह का कहना है कि पुरानी रंजिश या इलाके मे वर्चस्व को लेकर गैंगस्टर व हत्या के मामले में नामजद अभियुक्त द्वारा इस तरह से घटना की गई है। घायल की तहरीर पर मामला दर्ज कर अभियुक्त की तलाश की जा रही है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Uttar Pradesh news in hindi, uttar pradesh news, उत्तर प्रदेश की खबरें, उत्तर प्रदेश के हिंदी समाचार