उप्र: नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर युवती से सामूहिक दुष्कर्म

एटा
उत्तर प्रदेश के एटा जिले में नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर बेहोश कर युवती से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। सकरौली थाना पुलिस ने अदालत के आदेश से दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

आगरा के एत्मादुद्दौला थाने के गांव मिलका निवासी एक युवती ने अदालत के आदेश से रिपोर्ट दर्ज कराते हुए आरोप लगाया कि 21 सितंबर को वह आगरा से टूंडला आ रही थी। बस में कोतवाली नगर का निवासी सुनील अपनी साथी के साथ बैठा हुआ था। बातों ही बातों में ही इन लोगों ने दोस्ती कर ली।

पीड़िता ने आरोप लगाया कि आरोपियों ने कुछ देर बाद पीने के लिए कोल्डड्रिंक की बोतल दी। कोल्डड्रिंक पीने के बाद वह बेहोश हो गई। आरोप है कि नामजद लोगों द्वारा उसको सकरौली थाना क्षेत्र के रिजावली चौराहे पर उतारा गया। उसके बाद वे लोग उसको पालगढ़ी गांव ले गए। आरोप है कि सुनील और उसके साथी ने रातभर उसके साथ दुष्कर्म किया।

उसको जब सुबह होशा आया तो उसने पाया कि वह पालगढ़ी गांव में है। पीड़िता मामले की रिपोर्ट दर्ज कराने सकरौली थाने गई लेकिन पुलिस ने उसकी कोई सुनवाई नहीं की। थक-हारकर युवती ने अपने अधिवक्ता के माध्यम से एक प्रार्थना पत्र न्यायालय में प्रस्तुत किया। अदालत के आदेश पर सकरौली थाना पुलिस ने सुनील सहित दो लोगों के खिलाफ धारा 376 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News, Uttar pradesh news, UP news in hindi, यूपी न्यूज़, समाचार, खबर