‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ शो के सेट पर 7 क्रू मेंबर कोरोना पॉजिटिव मिलने पर तीन दिनों के लिए रोकी गई शूटिंग, जज गीता कपूर बोलीं- ‘आने वाले दिनों में बढ़ेगी परेशानी’

महाराष्ट्र सरकार द्वारा जारी की गई गाइडलाइन को ध्यान में रखते हुए सभी टीवी शोज की शूटिंग शुरू कर दी गई है। इसी बीच अब तक कसौटी जिंदगी के, ये रिश्ता क्या कहलाता है, मेरे साईं और डॉ बी आर अम्बेडकर के सेट पर कोरोना संक्रमित लोग पाए गए थे। अब डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर के सेट पर भी 7 से अधिक लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव मिलने से शूटिंग रोकी गई है। पहले ही 400 लोगों की बजाय महज 100 लोग सेट पर मौजूद होते थे मगर अब कोरोना पॉजिटिव मिलने पर आने वाले दिनों में मेकर्स की परेशानियां​​​​ बढ़ने वाली हैं।

इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन डायरेक्टर्स एसोसिएशन के सीईओ सुरेश अमिन ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में सेट पर कोरोना संक्रमित मिलने की बात को कन्फर्म किया है। बताया जा रहा था कि सेट पर मौजूद 7 से 8 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है मगर सुरेश का कहना है अब तक पॉजिटिव पाए गए यूनिट मेंबर की सही संख्या सामने नहीं आई है। अभी कुछ लोगों की रिपोर्ट आना बाकी है। टीम लगातार सुरक्षा और सावधानी बरत रही है। शो की शूटिंग को कम से कम तीन दिनों के लिए पूरी तरह रोक दिया गया है। सेट को पूरी तरह से सैनिटाइज भी किया गया है।

जज गीता कपूर को नहीं मिली सेट पर संक्रमित मिलने की जानकारी

गीता कपूर ने पोर्टल से बातचीत में बताया कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। उन्होंने कहा, 'अगर ये सच है तो अगले कुछ हफ्ते सभी के लिए काफी मुश्किल होने वाले हैं। लगभग 400 लोगों की टीम इंडियाज बेस्ट डांसर के सेट पर काम करती थी मगर लॉकडाउन के बाद जब शूटिंग दोबारा शुरू हुई तो महज 100- 120 लोगों की टीम ही काम कर रही है। गीता कपूर ने बताया कि ट्रेवल से बचने के लिए आधे से ज्यादा कंटेस्टेंट्स को चैनल द्वारा रहने की जगह दी गई है। अगर बाकी कंटेस्टेंट्स में से कोई भी व्यक्ति किसी संक्रमित के संपर्क में आया होगा तो ये सेट पर कोरोना आने की वजह हो सकती है।

दोबारा शूटिंग शुरू होने के बाद सेट पर गाइडलाइन का नियमित रूप से पालन किया जा रहा है। हर व्यक्ति सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए ही काम कर रहा है। लगातार सेट को सैनिटाइज भी किया जा रहा था। इंडियाज बेस्ट डांसर के अलावा केबीसी 12 के सेट पर भी कोरोना पॉजिटिव लोग मिलने की खबरें हैं हालांकि इसपर मेकर्स या चैनल की तरफ से कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिली है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Shooting stopped for three days after 7 crew members tested corona positive on the set of India’s Best Dancer Show, Judge Geeta Kapoor said – ‘Trouble will increase in the coming days’

Dainik Bhaskar